एनटीपीसी हादसाः घायलों को दिल्ली ले जाया गया

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एनटीपीसी में हुई दुर्घटना में बड़े पैमाने पर मजदूर घायल हो गए थे। ऐसे में इनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। अब घायलों को उपचार दिया जा रहा है। आपात स्थिति में दो मजदूरों को विमान से दिल्ली ले जाया गया। मजदूरों की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। गौरतलब है कि यहां के ऊॅंचाहार में एनटीपीसी में बाॅयलर फट गया था।

बाॅयलर फटने के बाद वहां आग लग गई थी और बहुत बड़े क्षेत्र में धुंऐ का गुबार बन गया था। यहां कई लोग घायल हो गए थे, घायलों को उपचार दिया गया। मृतकों के शवों को औपचारिकता के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया गया था। शव इतनी बुरी तरह से जल गए थे कि उनकी पहचान तक नहीं हो पा रही थी। एनटीपीसी में घटना के बाद अफरा - तफरी भरा माहौल था।

गौरतलब है है कि हादसे के बाद विभिन्न सवालों पर जानकारी देते हुए एनटीपीसी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक गुरदीप सिंह ने कहा था कि हादसे जांच के लिए कार्यकारी निदेशक एसके राय की अध्यक्षता में समिति गठित की गई हैए जो एक महीने में रिपोर्ट देगी। वहींए ऊंचाहार एनटीपीसी के परिचालन अनुरक्षण महाप्रबंधक यमेंटिनेंस जनरल मैनेजरद्ध मलय मुखर्जी को सस्पेंड कर दिया गया है। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा यूपी में नहीं है लाॅन एन आॅर्डर

कार की सीक्रेट तिजौरी से मिले लाखो के अवैध गहने और रुपये

यूपी में 22 इंजीनियर्स सस्पेंड

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -