आईएनआई सीईटी परीक्षा: एम्स ने संशोधित शेड्यूल किया जारी
आईएनआई सीईटी परीक्षा: एम्स ने संशोधित शेड्यूल किया जारी
Share:

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) द्वारा आयोजित नेशनल इंपोर्टेंस कंबाइंड एंट्रेंस टेस्ट (आईएनआई सीईटी) परीक्षा के अकादमिक कैलेंडर पर कोरोनावायरस महामारी का पहले से ही विनाशकारी प्रभाव पड़ा है। सर्जरी (एमएस), डॉक्टर ऑफ मेडिसिन (एमडी), मास्टर ऑफ डेंटल सर्जरी (एमडीएस), डॉक्टरेट ऑफ मेडिसिन (डीएम), और बहुत कुछ, महामारी से भी प्रभावित हुए हैं। 

परीक्षा 8 मई, 2021 को आयोजित होने वाली थी, लेकिन बढ़ते कोविड-19 मामलों को देखते हुए इसे फिलहाल के लिए टाल दिया गया था। INI CET 2021 की संशोधित तिथि अब 16 जून, 2021 है। एडमिट कार्ड 9 जून, 2021 को जारी किया जाएगा। चल रही महामारी की स्थिति को देखते हुए, INI CET के उम्मीदवार चिंतित और चिंतित हैं। क्योंकि कुछ डॉक्टर अस्पतालों में अग्रिम पंक्ति के स्वास्थ्य योद्धा और स्वास्थ्य कार्यकर्ता के रूप में सेवा दे रहे हैं। उम्मीदवारों के लिए यह कठिन समय है क्योंकि महामारी के दौरान पूर्व सूचना के बिना परीक्षा देना उनके लिए एक बाधा है। 

करियर एक्सपर्ट के संस्थापक गौरव त्यागी ने कहा- "यह वास्तव में सभी उम्मीदवारों के लिए एक आश्चर्यजनक निर्णय है। परीक्षा की तारीख के बारे में जानकर उम्मीदवार भी चकित हैं। क्योंकि सरकार ने पहले से ही NEET PG के संबंध में समय दिया था, इसलिए उम्मीदवार सभी सोच रहे थे। आईएनआई सीईटी आदि जैसी परीक्षाएं भी कहीं न कहीं जुलाई या अगस्त के महीने में आयोजित की जाएंगी।

पीएम मोदी पर बरसे सिसोदिया, कहा- अपनी छवि चमकाने के लिए वैक्सीन प्रोग्राम का बंटाधार कर दिया

राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को मिली 22.77 करोड़ से अधिक की कोरोना वैक्सीन

सपा सांसद आज़म खान की हालत नाज़ुक, वापस ICU में करना पड़ा शिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -