Photos : Owl और Dog की खास दोस्ती को कुछ इस तरह पेश किया फोटोग्राफर ने
Photos : Owl और Dog की खास दोस्ती को कुछ इस तरह पेश किया फोटोग्राफर ने
Share:

दोस्ती ही सबसे अच्छी होती है दुनिया में, चाहे वो इंसान की हो या फिर किसी जानवर की. जानवरों की दोस्ती भी आपने देखि होगी. कहीं पक्षियों की तो कहीं पक्षी और कुत्ते की. जी हाँ, आज हम आपको ऐसी ही दोस्ती के कुछ नमूने आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. हम एक जर्मन शेफर्ड डॉग और एक Poldi नाम के उल्लू की दोस्ती की बात कर रहे  हैं जिनकी तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

आप देख ही सकते है किस तरह ये दोनों एक दूसरे के साथ रहते हैं और वो भी बहुत प्यार से. इन दोनों की दोस्ती देककर आप भी हैरान रहने वाले हैं. आपको बता दे, Ingo dog और उसके फ्रेंड्स Tanja Brandt की फॅमिली का हिस्सा है जो एक बेहतरीन फोटोग्राफर हैं. इन्होने दो एकदम स्पीशीज को एक साथ कैप्चर किया है जिसकी सुंदरता आप देख ही सकते हैं. ऐसे ही इन्होने कई फोटो क्लिक किये हैं जो बेहद ही खुबसूरत हैं.

वो इस पर कहते हैं कि उन्हें एनिमल्स से काफी प्यार है. जब वो छोटे थे तभी से उन्हें जानवरों से काफी लगाव रहा है साथ ही उनकी फॅमिली को भी काफी पसंद हैं. इनकी फोटोज से लोग भी बहुत कुछ सीखते हैं और उनकी दोस्ती को एक बेहतर मानते हैं. आइये आपको भी बता देते हैं.

कुछ इस तरह एन्जॉय की इन Pets ने की अपनी पहली स्नोफॉल

Photos : इन्होने बिल्ली के बच्चे को दिया जन्म

नियम का पालन करना तो भारतीयों ने सीखा ही नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -