आर्सेलर मित्तल को बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट सर्विसेज ऑफर करेगी इंफोसिस

Apr 08 2021 05:06 PM
आर्सेलर मित्तल को बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट सर्विसेज ऑफर करेगी इंफोसिस

आईटी प्रमुख इंफोसिस ने की घोषणा आर्सेलरमित्तल ने कंपनी की डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी में तेजी लाने और आर्सेलरमित्तल यूरोप के लिए नेक्स्ट जेनरेशन एप्लीकेशन मैनेजमेंट और बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट सर्विसेज को सक्षम बनाने में मदद करने के लिए इंफोसिस को चुना है। 

तदनुसार, इंफोसिस आर्सेलरमित्तल यूरोप के साथ काम करेगी, आर्सेलरमित्तल के आईटी परिदृश्य को अनुकूलित करने, स्थिर करने और बदलने के लिए अगली पीढ़ी की आवेदन प्रबंधन सेवाओं के आसपास सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करेगी। इसके अलावा, इंफोसिस आर्सेलरमित्तल यूरोप के बिजनेस सेंटर ऑफ एक्सीलेंस शेयर्ड सर्विसेज सेंटर में अत्याधुनिक बिजनेस प्रोसेस मैनेजमेंट सर्विस स्थापित करेगी। 

इंफोसिस के कार्यकारी उपाध्यक्ष और ग्लोबल हेड ऑफ मैन्युफैक्चरिंग जसमीत सिंह ने कहा, डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन में तेजी लाने की जरूरत मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर में कभी ज्यादा जरूरी नहीं रही। हम आर्सेलरमित्तल के साथ साझेदारी करने और उन्हें व्यवधान से एक कदम आगे रहने में मदद करने के लिए खुश हैं। हमारे वैश्विक वितरण मॉडल, सही शोरिंग और मजबूत बीपीएम प्रसाद का लाभ उठाते हुए, हम दक्षता को चलाने, परिचालन उत्कृष्टता को मजबूत करने और आर्सेलरमित्तल की विकास रणनीतियों के अनुरूप भविष्य के लिए तैयार सेवाओं की स्थापना के लिए प्रतिबद्ध हैं। गुरुवार को इंफोसिस लिमिटेड का शेयर एनएसई पर 1,430.20 रुपये की अपनी पिछली क्लोजिंग से 7.95 रुपये प्रति शेयर पर बंद हुआ।

आवास बिक्री में 5 प्रतिशत साल दर आती है गिरावट: प्रॉपटीगर

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, 14900 के नीचे बंद हुई निफ़्टी

सीरम इंस्‍टीट्यूट को एस्ट्राजेनेका ने भेजा लीगल नोटिस, पूनावाला ने मांगी सरकारी मदद