लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई Oneplus के इस स्मार्टफोन की जानकारी
लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई Oneplus के इस स्मार्टफोन की जानकारी
Share:

OnePlus 10 Pro को लेकर बहुत ही वक़्त से चर्चाएं सुनने को मिल रही हैं, और अब इस फोन के फीचर्स के बारें में जानकारी लीक हो चुकी है. उम्मीद की जा रही है कि इस फ्लैगशिप वनप्लस स्मार्टफोन को जनवरी या फरवरी में लॉन्च किए जाने की खबर है. रिपोर्ट्स की माने तो ये फोन Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा और इसे आने वाले वर्ष  की शुरुआत में चीन में लॉन्च हो सकता है. लीक के मुताबिक  कंपनी OnePlus10 सीरीज़ को वर्ष  2022 की पहली तिमाही में लॉन्च करने वाली है.

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच क्वाड HD+ डिस्प्ले मिलने के बारें में भी जानकारी दी गई है. ये फोन अपकमिंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन1 चिपसेट पर कार्य करने वाला है, जिसके साथ 8GB/128GB LPDDR5 रैम और 12GB/256GB UFS 3.1 स्टोरेज ऑप्शन के साथ मिलने वाला है.

मिलेगा 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा: कैमरे के तौर पर OnePlus 10 Pro में 32-MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर होगा जो सामान्य 16-MP  स्नैपर की तुलना में एक अपग्रेड है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि ऑक्सीजन OS 12 के साथ लेटेस्ट एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर रहा है. फोन 5,000Amh बैटरी द्वारा संचालित होगा और 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने की उम्मीद है.

पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की बैटरी भी मिल रही है, लेकिन इसके फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग सॉल्यूशंस के बारे में अभी कोई भी खबर सामने नहीं आ पाई है.  बताया जा रहा है  कि ये 125W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है.

डिजाइन की  बात कि जाए तो OnePlus10pro को OnePlus और Hasselblad ब्रांडिंग के साथ पीछे की तरफ square-camera module के साथ लॉन्च किया जाने वाला है, इसमें ऊपर की तरफ घुमावदार किनारे होंगे और सेल्फी स्नैपर रखने के लिए ऊपरी-बाएं कोने पर एक छोटा पंच-होल कटआउट होने वाला है. अलर्ट स्लाइडर और पावर बटन दाएं किनारे पर होगी जबकि वॉल्यूम रॉकर बाईं ओर हो सकता है.USB Type-C port, SIM tray और स्पीकर ग्रिल को नीचे की तरफ रखा जा सकता है.

रिपोर्ट का कहना है कि OnePlus 10 Pro को आधिकारिक तौर पर जनवरी के अंत या फरवरी की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया जा सकता है और बाद में इस डिवाइस को बाकी बाज़ारों में पेश किया जा सकता है.

'WhatsApp' में आया नया फीचर, देखकर झूमे यूजर्स

IIT बॉम्बे ने इन पदों के लिए निकाली बंपर भर्तियां, जानिए क्या है आवेदन की विधि

Jio को लगा बड़ा झटका! एक महीने में करोड़ों लोगों ने छोड़ा साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -