लॉन्चिंग से पहले सामने आई Oneplus के इस मॉडल का जानकारी, जानिए मार्च या अप्रैल में होगा पेश
लॉन्चिंग से पहले सामने आई Oneplus के इस मॉडल का जानकारी, जानिए मार्च या अप्रैल में होगा पेश
Share:

OnePlus ने इस माह की शुरुआत में चीन में OnePlus 10 Pro का एलान कर दिया गया था. उम्मीद है कि चीनी निर्माता वनप्लस 10 प्रो को मार्च या अप्रैल में ग्लोबल मार्केट में पेश करने वाला है. कुछ रिपोर्ट्स से पता चला है कि कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसमें आगामी डाइमेंशन 8100 चिप भी दी जाएगी. विश्वसनीय टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर चुका है. 

आ रहा है नया OnePlus स्मार्टफोन: टिपस्टर के मुताबिक डाइमेंशन 8100 पावर्ड वनप्लस फोन में 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले होने वाला है जिसमें एक सेंटर्ड पोजीशन पंच-होल भी मिल रहा है. फोन का पिछला भाग 50-MP सोनी IMX766 मुख्य कैमरे से लैस हो सकता है. बताया जाता है कि डिवाइस 4,500mAh की बैटरी से लैस है. उन्होंने आगे दावा किया कि यह 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट काने वाला है. फोन के अन्य स्पेसिफिकेशंस लपेटे में हैं. साथ ही, डिवाइस के अंतिम उपनाम के बारे में कोई सूचना अब तक सामने नहीं आई है. ऐसी संभावना है कि यह डिवाइस चीन में OnePlus 10 सीरीज के फोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है.

Realme GT Neo3 के स्पेसिफिकेशन्स: यह फोन Realme GT Neo3 के सामान दिखाई दे है है, जिसमें डाइमेंशन 8100 चिपसेट होने की भी अफवाह है. हम बता दें कि GT Neo3 में 6.7-इंच की OLED FHD+ डिस्प्ले हो सकता है, जिसमें बीच में पंच-होल भी होने वाला है. यह 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट करने वाला है. डिवाइस में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा रहा है.

Realme GT Neo3 Camera: फोन के बैक कैमरे में एक OIS- सहायता प्राप्त 50-MP Sony IMX766 मुख्य कैमरा दिया जा रहा है. इसके साथ 8-MP लेंस और 2-MP स्नैपर मिल रहा है. हैंडसेट 12GB तक रैम और 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है.

Realme GT Neo3 Battery: हम बता दें कि GT Neo3 के दो बैटरी वेरिएंट में आने का अनुमान लगाया जा रहा है. फोन के 4,500mAh बैटरी वैरिएंट में 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने का अनुमान है. डिवाइस के दूसरे वेरिएंट में 80W रैपिड चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी होने वाली है. यह Android 12 OS और Realme UI 3.0 के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आएगा.

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो अभी दें इन सवालों का जवाब

एक बार फिर जिओ और एयरटेल ने पेश किए अपने नए प्लान

5000mAh बैटरी और भी कई शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ सैमसंग का ये फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -