ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लांच हुआ InFocus Vision 3
ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ लांच हुआ InFocus Vision 3
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को VISION 3 नाम दिया है. कंपनी ने भारत में अपने इस स्मार्टफोन को दिल्ली में आयोजित हुए एक इवेंट में लांच किया है. VISION 3 कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जिसे 18: 9 के एस्पेक्ट रेशियो और डुअल कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है . इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाये तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 5.7-इंच की (1440x 720 पिक्सल) डिसप्ले दी है.

इस डिवाइस को पतले बेजल के साथ पेश किया है. कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को फिंगरप्रिंट, ग्रेविटी सेंसर, एम्बिएंट लाइट, प्रोक्सिमिटी जैसे सेंसर्स से लैस किया है. ये डिवाइस क्वाड-कोर मीडियाटेक MT6735 चिपसेट पर काम करती है. विज़न 3 स्मार्टफोन को 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है.

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4000 mAh की बड़ी बैटरी मुहैया कराई गयी है. वहीं अगर इस स्मार्टफोन के साथ आने वाले कैमरे की बात की जाये तो इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जबकि सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा दिया गया है.

 

फ्लिपकार्ट की बोनांजा सेल पर मिल रहा अबतक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट

इस कंपनी के साथ मिलकर एयरटेल दे रही 90GB फ्री डाटा

Nokia 2 को नहीं मिलेगा एंड्राइड 8.0 अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -