इनफोकस ने लॉन्च किया नोटबुक, कीमत 14,999 रुपये
इनफोकस ने लॉन्च किया नोटबुक, कीमत 14,999 रुपये
Share:

इनफोकस अपना नया नोटबुक इनफोकस बडी लॉन्च कर चुकी है. जिसकी कीमत 14,999 रुपये है. कंपनी के मुताबिक इस नोटबुक को पर्सनल और प्रोफेशनल जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजिटल असिस्टेंस के लिए पेश किया गया है. इसे कई नए स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च किया गया है. जिसमे इस बजट डिवाइस में 13.3 इंच का एचडी डिस्प्ले है जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि इससे क्रिस्टल जैसी स्पष्टता दिखेगी. इस नोटबुक में इंटेल ब्रासवेल सेलेरोन प्रोसेसर दिया गया है. इनफोकस बडी नोटबुक में 2 जीबी डीडीआर3एल रैम है.

इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है जिसे बढ़ाया (256 जीबी तक) जा सकता है. विंडोज 10 ओएस पर चलने वाले इनफोकस बडी में 8 घंटे तक का टॉक टाइम देने का दावा किया गया है. इसके साथ ही इस नोटबुक में माइक्रोएसडी कनेक्टिविटी, दो यूएसबी 3.0 और एक हल्के वजन वाला एचडीएमआई पोर्ट दिया गया है. इसका वजन 1.6 किलोग्राम से कम है. हाल के दिनों में कई कंपनियों ने बजट कैटेगरी में लैपटॉप और टू-इन-वन डिवाइस पेश किए हैं.

हाल ही में आईबॉल ने दो सस्ते आईबॉल कॉम्पबुक एक्सीलांस 9,999 रुपये और आईबॉल कॉम्पपुक एग्ज़ेमप्लियर 13,999 रुपये में पेश किया था.आईबॉल कॉम्पबुक एक्सीलांस और आईबॉल कॉम्पपुक एग्ज़ेमप्लियर के ज़्यादातर स्पेसिफिकेशन एक जैसे हैं, फ़र्क सिर्फ डिस्प्ले साइज, डाइमेंशन और वज़न का है. कॉम्पबुक एक्सीलांस में 11.6 इंच (1366 x 768 पिक्सल) का डिस्प्ले है. वहीं, आईबॉल कॉम्पबुक एग्ज़ेमप्लियर में 14 इंच (1366 x 768 पिक्सल) का डिस्प्ले है. 1.33 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर इंटल एटम ज़ेड3735एफ प्रोसेसर पर चलने वाले इन लैपटॉप में 2 जीबी का डीडीआर3 रैम होगा.

इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी होगी जिसे बढ़ाने के लिए यूज़र 64 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे. अच्छी बात यह है कि दोनों ही डिवाइस बिल्ट-इन कीबोर्ड के साथ आते हैं और इनमें ट्रैकपैड भी हैं. यह नोटबुक एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील पर मिलेगा. स्नैपडील ग्राहकों को एक स्वैप वारंटी भी दे रही है. इसका मतलब है कि अगर यूजर को डिवाइस में कोई हार्डवेयर डिफेक्ट मिलता है तो कंपनी इसे नए डिवाइस के साथ बदल देगी. विंडोज 10 ओएस पर चलने वाला इनफोकस बडी नोटबुक गोल्ड व सिल्वर कलर वेरिएंट में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -