Infinix S5 स्मार्टफ़ोन एक्सक्लूसिव Flipkart पर होगा उपलब्ध, ये है लॉन्च डेट
Infinix S5 स्मार्टफ़ोन एक्सक्लूसिव Flipkart पर होगा उपलब्ध, ये है लॉन्च डेट
Share:

अब भारतीय बाजार में Infinix S4 के बाद कंपनी ने नया स्मार्टफोन Infinix S5 को पेश करने की तैयारी कर ली है. जो कि लॉन्च से पहले ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है, जहां इसकी लॉन्च डेट 15 अक्टूबर दी गई है. जिससे स्पष्ट होता है कि ये फोन एक्सक्लूसिवली Flipkart पर उपलब्ध होगा. इसके साथ ही फोन के कई फीचर्स भी सामने आ गए है. इसमें Super Cinema डिस्प्ले और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

भारत में Samsung Galaxy Tab S6 हुआ पेश, उठा सकते है 5,000 तक के कैशबैक का लाभ

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पिछले दिनों कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में एक 9 सेकेंड का वीडियो शेयर किया था, जिसमें Infinix S5 में Super Cinema डिस्प्ले दिखाया गया है. हालांकि इसके साथ कंपनी ने #InfinixIndia #ComingSoon" लिखा था. लेकिन अब ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर स्पष्ट कर दिया गया है कि ये फोन 15 अक्टूबर को लॉन्च होगा और 21 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा. Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार Infinix S5 में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फोन में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है जिसमें मैक्रो शॉट, पोट्रेट शॉट, वाइड एंगल शॉट और लो लाइट शॉट शामिल हैं. ये फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. स्पेसिफिकेशन्स को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि फोन की कीमत Rs 10,000 के आस-पास हो सकती है.

Nubia Red Magic 3S स्मार्टफोन जल्द बाजार में ​देगा दस्तक, ये है संभावित कीमत

इस खास स्मार्टफोन Infinix S5 के अधिक फीचर्स का खुलासा नहीं किया है लेकिन कुछ समय पहले ये स्मार्टफोन Google Play Console पर लिस्ट हुआ था. ​जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसे MediaTek Octa-Core Helio P22 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है. इससे पहले कंपनी ने बाजार में Infinix S4 को लॉन्च किया था जिसमें 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद ह.। ये फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में बाजार में प्रदर्शित होने वाला है.

गूगल ने दी बड़ी खुशखबरी, इस दिन से Android 10 पर रन करेंगे सभी स्मार्टफोन

Google का ये अपकमिंग स्मार्टफोन Apple को दे सकता है कड़ी टक्कर

इस दिन Nokia 6.2 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, कई जबरदस्त फीचर से है लैस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -