Infinix S5 Lite लॉन्च से पहले इस लोकप्रिय वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जाने कीमत
Infinix S5 Lite लॉन्च से पहले इस लोकप्रिय वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जाने कीमत
Share:

जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने पिछले महीने ही भारतीय बाजार में अपना बजट रेंज स्मार्टफोन Infinix S5 को लॉन्च किया था. इसकी कीमत 8,999 रुपये है. वहीं अब कंपनी इस सीरीज में एक नया स्मार्टफोन Infinix S5 Lite लॉन्च करने वाली है जो कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर कीमत और कुछ फीचर्स की डिटेल के साथ लिस्ट हुआ है. खास बात है कि यह पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च होने वाला कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

जल्द लॉन्च होने वाला है नया एप, लॉक खोलने के लिए करना होगा एसएमएस

हाल ही में Flipkart पर दी गई जानकारी के अनुसार Infinix S5 Lite भारत में 7,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च होगा और फोन में पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन Flipkart पर हुई लिस्टिंग से अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव Flipkart पर उपलब्ध होने वाला है.

अभी व्हाटसएप पर लांच भी नहीं हुआ डार्क थीम, उसे पहले सामने आया डार्क वॉलपेपर

बीते दिनो सामने आई लीक्स के अनुसार Infinix S5 Lite को octa-core MediaTek Helio P22 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है.इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी उपलब्ध होगी. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है. इसके अलावा अन्य रिपोर्ट्स में यह भी जानकारी दी गई कि फोन में 6.6 इंच का डिस्प्ले हो सकता है. जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल होगा. वहीं इसमें पावर बैकअप के लिए 4,000एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. जो कि Xcharge फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध होगी. 

व्हाट्सएप जासूसी के बाद, यूजर्स अब इस समस्या से परेशान

भारत में 26 नवंबर को OPPO लांच करेगा ColorOS 7, होंगे नए फीचर्स

यदि है आपका भी यूट्यूब अकाउंट तो हो जाएँ सावधान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -