Infinix S5 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए डिस्काउंट ऑफर
Infinix S5 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानिए डिस्काउंट ऑफर
Share:

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने अपना नया स्मार्टफोन Infinix S5 लॉन्च कर दिया है. जिसे लेकर पिछले काफी से लीक्स और टीजर सामने आ रहे थे. बजट रेंज में लॉन्च किए इस स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. भारत में ये फोन एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर 21 अक्टूबर से सेल​ के लिए उपलब्ध होगा, जिसके बारे में Flipkart पर पहले ही खुलासा किया जा चुका है और लॉन्च से पहले इस फोन को यहां लिस्ट भी कर दिया गया था.Infinix S5 की कीमत 8,999 रुपये है और ये तीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. जिसमें Quetzal Cyan, Nebula Black और Violet कलर शामिल हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

Samsung : त्यौहारी सीजन में ग्राहकों को इन स्मार्टफोन पर दे रहा कैशबैक और बहुत कुछ

यूजर्स Flipkart से कई खास ऑफर्स के साथ Infinix S5 को खरीद सकते हैं. SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त होगा. वहीं Flipkart Axis Bank के क्रेडिट पर भी 5% का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा. इसके अलावा आप Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5% का एक्स्ट्रा ऑफ प्राप्त कर सकते हैं. फोन पर नो कोस्ट ईएमआई का भी लाभ उठाया जा सकता है.

इस भारी प्रदुषण वाली जिंदगी में वाटर प्यूरिफायर है अहंम, जाने डिस्काउंट ऑफर

अगर बात करे ​फीचर की तो Infinix S5 में 6.6 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. जिसमें खास फीचर के तौर पर पंच-होल कैमरा डिजाइन और 90.5 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो मौजूद है.फोन के बैक पैनल में फिंग​रप्रिंट स्कैनर और वर्टिकल साइज में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 5 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का सुपर मेक्रो और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है. वहीं फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32 मेगापि​क्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

अब आपको धोखा नहीं दे पाएगा आपका पार्टनर, हर हरकत की इनफार्मेशन देगी ये चिप

आज है विश्व मानक दिवस, जानिए इसे मनाने का उद्देश्य

Xiaomi : अपने इस धमाकेदार स्मार्टफोन से कर रहा वापसी, मिलने वाला है जबरदस्त डिजिटल जूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -