आज 12 बजे से शुरू होगी, इस शानदार स्मार्टफोन की सेल
आज 12 बजे से शुरू होगी, इस शानदार स्मार्टफोन की सेल
Share:

Infinix Smart HD 2021 स्मार्टफोन आज यानी 22 जनवरी को बिग सेविंग डे सेल में जारी किया जाने वाला है। इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल Flipkart पर दोपहर 12 से शुरू होने वाली है और ग्राहकों को इसकी खरीदारी पर शानदार ऑफर के साथ डील मिलने वाली है। स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Infinix Smart HD 2021 में Mediatek Helio A20 प्रोसेसर भी मिल रहा है। जिसके अतिरिक्त डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है।

Infinix Smart HD 2021 की कीमत और ऑफर: रिपोर्ट्स के अनुसार Infinix Smart HD 2021 स्मार्टफोन का मूल्य 6,099 रुपये है। इस मूल्य में 2GB Ram + 32GB स्टोरेज वेरिएंट मिल रहा है। Infinix Smart HD 2021 पर मिलने वाले ऑफर की बात की जाए तो Axis बैंक की तरफ से 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है, जिसके अतिरिक्त फोन को 1,017 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है।

Infinix Smart HD 2021 की स्पेसिफिकेशन: Infinix Smart HD 2021 में 6.1 इंच का IPS HD+ डिस्प्ले दिया जा रहाहै। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1560 पिक्सल है। इसमें सेल्फी के लिए नॉच और 500nits ब्राइटनेस का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्टफोन quad core Mediatek Helio A20 प्रोसेसर पर  कार्य कर रहा है। इसमें सिक्योरिटी के लिए इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा मिल रही है। जिसके अतिरिक्त फेस अनलॉक फीचर भी उपलब्ध है। 


जंहा यह भी पता चला है कि Infinix Smart HD 2021 में फोटोग्राफी के लिए उपभोक्ता को LED फ्लैश के साथ 8MP सिंगल रियर कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए ड्यूल LED फ्लैश के साथ 5MP का फ्रंट कैमरा जारी किया जाने वाला है। फोन का कैमरा 1080p ​वीडियो रिकॉ​र्डिंग करने में सक्षम है। जिसमे 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज भी दी जा रही है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 256GB तक एक्सपेंड किया जा जाने वाला है,  पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी मिल रही है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है।

रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ने Smart HD 2021 से पहले Infinix Zero 8i स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा चुका है। इस स्मार्टफोन का मूल्य 14,999 रुपये है। Infinix Zero 8i के स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6.85 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले भी मिल रहा है। जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंप्लिंग रेट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G90T प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें Multi-dimensional लिक्विड कूलिंग तकनीक का उपयोग किया गया है। जो कि यूजर्स को हेवी गेमिंग के दौरान बेहतरीन एक्सपीरियंस प्रदान करेगा।

सरकार से बात करने के लिए Whatsapp हुआ राजी, लेकिन प्राइवेसी पॉलिसी के पक्ष में कही ये बात

अब न्यूज़ कंटेंट के बदले फ्रांस के प्रकाशकों को भुगतान करेगा गूगल, इस चीज पर बनी सहमति

हीरो मोटोकॉर्प को मिली बड़ी उपलब्धि, 100 मिलियन उत्पादन तक पहुंची कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -