Infinix S4 का नया वेरियंट हुआ लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
Infinix S4 का नया वेरियंट हुआ लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
Share:

भारत में कुछ महीने पहले Infinix ने Infinix S4 को 3GB+32GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ लॉन्च किया था. यह ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन था. अब इस स्मार्टफोन के 4GB+64GB वेरिएंट को भारत में लॉन्च किया गया है. इसे इस सप्ताह 8 अगस्त को सेल के लिए ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से बेचा जाएगा. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर 8 अगस्त से शुरू होने वाले National Shopping Days Sale में बेचा जाएगा. इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसे ट्रिपल रियर कैमरा, वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाले डिस्प्ले और एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Poco F1 की कीमत में 5 हजार का प्राइस कट, जल्दी उठाए मौके का लाभ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Infinix S4 के नए वेरिएंट को भारत में Rs 10,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट को Rs 8,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था. इस बेस वेरिएंट को आप National Shopping Days Sale के दौरान Rs 7,999 की कीमत में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन्स नेबुला ब्लू, ट्विलाइट पर्पल और स्पेस ग्रे में लॉन्च किया गया है.

दुनियाभर में 'डार्क वेब' बना परेशानी, जानिए भारत मुकाबले के लिए कितना है तैयार

अगर बता करें फोन के कैमरे की तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है. वहीं, इसमें 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो अलग सेंसर दिए गए हैं. इसके बैक में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है. फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में फेस अनलॉक फीचर और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है.

OnePlus 7T Pro की फोटो हुई लीक, जानिए संभावित फीचर

Amazon Freedom Sale 2019 : इस स्मार्टफोन पर मिलेगा ख़ास डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर

भारत में MevoFit ने पेश की नई स्मार्टवॉच, यूजर्स को मिलेगी कई सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -