Infinix NOTE 7 सीरीज की मार्केट में हुई पेशकश
Infinix NOTE 7 सीरीज की मार्केट में हुई पेशकश
Share:

स्मार्टफोन मेकर कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) ने लेटेस्ट नोट 7 सीरीज पेश की है। इसमें इंफिनिक्स नोट 7 (Infinix Note 7) और नोट 7 लाइट (Infinix Note 7 Lite) स्मार्टफोन मौजूद है। फिलहाल , कंपनी ने दोनों स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं किया है, परन्तु दोनों को ऑफिशयल साइट पर लिस्ट किया गया है। इसके साथ ही , यूजर्स को दोनों स्मार्टफोन में दमदार बैटरी, प्रोसेसर और डिस्प्ले का सपोर्ट मिला है। तो आइए जानते हैं इंफिनिक्स नोट 7 सीरीज के बारे में विस्तार से | 

Infinix Note 7 और Note 7 Lite की कीमत
इंफिनिक्स ने दोनों स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता को लेकर किसी तरह की जानकारी साझा नहीं की है। उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी जल्द नोट 7 और नोट 7 लाइट की कीमत का एलान करेगी।

Infinix Note 7 की स्पेसिफिकेशन
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.95 इंच का एचडी+ इंफिनिटी ओ डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1,640 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी70 एसओसी और 6 जीबी रैम + 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Infinix Note 7 का कैमरा और बैटरी
कंपनी ने इस फोन में क्वाड कैमरा दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक लो लाइट सेंसर मौजूद है। लेकिन अब तक फ्रंट कैमरा की जानकारी नहीं मिली है। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस फोन में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

Infinix Note 7 लाइट के फीचर्स 
कंपनी ने इस फोन में 6.6 इंच का एचडी+ इंफिनिटी ओ डिस्प्ले दिया है, जो पंचहोल कटआउट के साथ आता है। साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 एसओसी और 4 जीबी रैम + 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Infinix Note 7 लाइट का कैमरा
कंपनी ने इस फोन में क्वाड कैमरा दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक लो लाइट सेंसर मौजूद है। इसके अलावा फ्रंट कैमरा में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस फोन में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है। 

MyGov कोरोना हेल्पडेस्क चैटबॉट को इतने लोगो ने किया उपयोग

लॉकडाउन के दौरान ऐसे रखे अपनी सेहत का ध्यान

Vivo Y50 स्मार्टफोन हुआ लांच, जानिये क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -