Infinix Note 6 हुआ लॉन्च, ये मिलेगी अन्य सुविधा

Infinix Note 6 हुआ लॉन्च, ये मिलेगी अन्य सुविधा

कुछ अफ्रीकन मार्केट्स में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने अपना Note 6 हैंडसेट लॉन्च कर दिया है. यह फोन पिछले वर्ष लॉन्च हुए Infinix Note 5 का अपग्रेडेड वेरिएंट है. Infinix Note 6 स्मार्टफोन स्टाइलस X Pen के साथ आता है. इसके अलावा यह फोन AI और AR फीचर्स के साथ पेश किया गया है. इसे मिड-रेंज सेगमेंट में उतारा गया है. यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और ऑल्वेज ऑन एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Huawei के नए फोन के स्पेसिफिकेशन हुए लीक

कंपनी ने इस फोन की कीमत करीब 13,700 रु तय की है. इसे मिडनाइट ब्लैक, मोचा ब्राउन और एक्वा ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. इस फोन को भारतीय मार्केट में कब उतारा जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.

सैमसंग गैलेक्सी ए 90 5 जी ने पास किया परफॉरमेंस टेस्ट

अगर बात करें Infinix Note 6 के फीचर्स के बारे मे तो इसमें 6.01 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन एंड्रॉइड पाई पर आधारित XOS 5.0 पर काम करता है. यह फोन मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इसमें ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का है. वहीं, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ स्नैपर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का 3D फेस ब्यूटी कैमरा शामिल है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो XCharge फीचर्स के साथ आता है. कनेक्टविटी के लिए फोन में 4G LTE, ड्यूल-सिम स्लॉट्स, वाई-फाई, ब्लूटूथ, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट, 3.5mm हेडफोन सॉकेट और GLONASS के साथ A-GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

टोरेंट साइटों के यूज़र्स हो रहे हैं इस खतरनाक वायरस का शिकार

गैलेक्सी ए सीरीज के दो और फोन ला सकता है सैमसंग

निंटेंडो स्विच लाइट की हुयी घोषणा, जानिए प्राइस और अन्य जानकारियां