भारत में Infinix Hot 7 Pro हुआ लॉन्च, ये है कीमत
भारत में Infinix Hot 7 Pro हुआ लॉन्च, ये है कीमत
Share:

अपना एक नया स्मार्टफोन Infinix Mobile कंपनी भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी में है. Infinix Hot 7 Pro से जुड़ी कुछ जानकारियां लीक हुई हैं. वहीं, कंपनी की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, फोन की कीमत 10,000 रुपये से कम होगी. यह फोन 6 जीबी रैम से लैस होगा. इसके अलावा फोन में क्वाड कैमरा, 64 जीबी स्टोरेज और बड़ी बैटरी से लैस है. खबरों के मुताबिक, फोन को जून में लॉन्च किया जा सकता है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से

पोको सीरीज के इस स्मार्टफोन में होगा स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Infinix Hot 7 Pro के संभावित फीचर्स फोन में 2 रियर कैमरे और 2 फ्रंट कैमरा दिए जाएंगे. फोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा. वहीं, इसकी कीमत 10,000 रुपये से कम हो सकती है. इस फोन को पिछले महीने ही इंडोनेशियाई मार्केट में लॉन्च किया गया था. जिन फीचर्स के साथ इसे इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था उन्हीं फीचर्स के साथ इसे भारत में लॉन्च किया जा सकता है.

ड्राइविंग लाइसेंस रिन्यू कराने के लिए नहीं काटने पड़ेंगे RTO के चक्कर

इस फोन को 6.2 इंच का एचडी+ फुलव्यू डिस्प्ले इंडोनेशियाई मार्केट में मौजूद है. यह फोन 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है. साथ ही इसमें 64 जीबी स्टोरेज दी गई है. फोन के रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फ्रंट पैनल पर भी 13 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है.

Asus Zenfone 6 के नाम में होगा बदलाव, पढ़े रिपोर्ट

Samsung Galaxy M30 से Realme 3 Pro कितना है अलग, जानिए

10 हजार से कम कीमत में xiaomi और samsung के ये स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -