Infinix Hot 9 सीरीज 29 मई को भारत में होगी लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन
Infinix Hot 9 सीरीज 29 मई को भारत में होगी लॉन्च, जानें संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इनफिनिक्स (Infinix) अपनी लेटेस्ट सीरीज हॉट 9 (Infinix Hot 9 Series) को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है।इसके साथ ही  इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा, जिनका नाम इनफिनिक्स हॉट 9 और इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो है। वहीं इस ही बीच ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने हॉट 9 सीरीज को लेकर एक टीजर जारी किया है, जिसमें इस सीरीज की लॉन्चिंग तारीख का जिक्र है। टीजर के अनुसार , इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन को 29 मई के दिन बाजार में पेश किया जाएगा।

Infinix Hot 9 series की लॉन्चिंग 
फ्लिपकार्ट के टीजर के अनुसार, इस सीरीज को 29 मई के दिन भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। वहीं इस सीरीज का लॉन्चिंग कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से शुरू होगा और इसे कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा।

Infinix Hot 9 series की संभावित कीमत
लीक रिपोर्ट्स की माने तो इनफिनिक्स हॉट9 सीरीज के स्मार्टफोन की कीमत बजट रेंज में रखी जाएगी। फ़िलहाल , इस सीरीज की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग कार्यक्रम के बाद ही मिलेगी।

Infinix Hot 9 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का आईपीएस एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले देगी। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हिलियो ए25 चिपसेट और 4 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलने की उम्मीद है। हालांकि, इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिली हैं। 

Instagram में मिला फेसबुक मैसेंजर रूम का सपोर्ट

इन तकनीकों से कोरोना वायरस को किया जा सकता है खत्म

लॉकडाउन में अमेजन इंडिया शुरू करेगा डिलीवरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -