ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, जल्द लॉन्च होने वाला है इंफीनिक्स हॉट 9 प्रो
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, जल्द लॉन्च होने वाला है इंफीनिक्स हॉट 9 प्रो
Share:

इंफीनिक्स हॉट 9 प्रो अभी तक भारतीय बाजार में फ्लैश सेल के जरिए ही खरीददारी के लिए उपलब्ध था। लेकिन अब यूजर्स को इसके लिए इंतजार नहीं करना होगा क्योंकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया है। यूजर्स इसे एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर जाकर खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें पावरफुल बैटरी, बेहतरीन परफॉर्मेंस क्षमता और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। आइए जानते हैं कि इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल से...

इंफीनिक्स हॉट 9 प्रो: कीमत- इंफीनिक्स हॉट 9 प्रो को भारतीय बाजार में 4GB रैम + 64GB सिंगल स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 10,499 रुपए है। इस स्मार्टफोन को ओशन वेव और वॉयलेट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

इंफीनिक्स हॉट 9 प्रो: ऑफर्स- ऑफर्स की बात करें तो कस्टमर्स  Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड से इंफीनिक्स हॉट 9 प्रो की खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, जबकि Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीदा जा सकता है।

इंफीनिक्स हॉट 9 प्रो: स्पेसिफिकेशन्स: इंफीनिक्स हॉट 9 प्रो में 720x1,600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का एचडी+ पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P22 चिपसेट पर काम करता है और एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है। इस स्मार्टफोन को एक ही स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड भी कर सकते हैं।  

इंफीनिक्स हॉट 9 प्रो में आपको कुल पांच कैमरे मिलेंगे। इसमें चार रियर और एक फ्रंट कैमरा शामिल हैं। फोन का प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और एक लो लाइट सेंसर दिया गया है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। बजट रेंज के इस स्मार्टफोन में आपको पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है। जो कि यूजर्स को लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है। 

16 अक्टूबर से शुरू होगी Big Billion Days सेल, मिलेंगे कई बेहतरीन ऑफर्स

Jio के इस बेहतरीन प्लान में मिलेगा 6GB एक्सट्रा डाटा, जानें कीमत

बड़ी खबर: गूगल ने फिर हटाए 34 ऐप्स, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -