Infinix Hot 9 Pro की आज है पहली सेल, डिस्काउंट के साथ मिलेंगे शानदार ऑफर
Infinix Hot 9 Pro की आज है पहली सेल, डिस्काउंट के साथ मिलेंगे शानदार ऑफर
Share:

इनफिनिक्स (Infinix) के हाल ही में लॉन्च हुए हॉट 9 प्रो (Infinix Hot 9 Pro) स्मार्टफोन की आज भारत में पहली सेल है। ग्राहकों को इस सेल में इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो की खरीदारी करने पर आकर्षक ऑफर के साथ डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, इस स्मार्टफोन की डिलीवरी भारत सरकार द्वारा तय किए गए ग्रीन और ऑरेंज जोन में ही होगी। तो आइए जानते हैं इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो की कीमत और ऑफर के बारे में...
 
Infinix Hot 9 Pro की कीमत
इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,499 रुपये है। इस स्मार्टफोन की सेल कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है। वहीं, इस डिवाइस को ओसियन ब्लू और वॉयलेट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा।

Infinix Hot 9 Pro पर मिलने वाले ऑफर्स
ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो की एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। साथ ही एक्सिस बैंक बज अपने ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट देगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है।

Infinix Hot 9 Pro के फीचर्स
इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस पंच होल डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक Helio P22 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधिकारित XOS 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और लो-लाइट सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Infinix Hot 9 Pro की बैटरी और कनेक्टिविटी
कंपनी ने इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो स्मार्टफोन में 4G VoLTE, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है।

TRAI ने SMS पर लगने वाली लिमिट को कर दिया खत्म

UC Browser Turbo के ग्लोबली मंथली एक्टिव यूजर्स की संख्या हुई इतनी

Daiwa ने Dbx-tv के साथ मिलकर पेश की 4K और FHD स्मार्ट टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -