Infinix Hot 8 स्मार्टफोन फीचर्स की वजह से बना आकर्षण का केन्द्र, सेल में सस्ती कीमत में खरीदने का मौका
Infinix Hot 8 स्मार्टफोन फीचर्स की वजह से बना आकर्षण का केन्द्र, सेल में सस्ती कीमत में खरीदने का मौका
Share:

भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने पिछले महीने अपना कम बजट वाला स्मार्टफोन Hot 8 लॉन्च किया था. 5,000एमएएच बैटरी के साथ उपलब्ध होने वाले इस डिवाइस की कीमत 6,999 रुपये है. कंपनी ने कुछ दिनों ही जानकारी दी थी कि ये स्मार्टफोन प्रत्येक बुधवार को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. आज अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आज दोपहर 12 बजे शुरू होने वाली सेल के दौरान खरीद सकते है, जहां फोन के साथ कई ऑफर्स उपलब्ध होंगे.

व्हाट्सएप के संस्थापक ने फेसबुक से करी अकाउंट डिलीट करने की मांग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Infinix Hot 8 में 4GB + 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है और इस फोन की ओरिजनल कीमत 7,999 रुपये है. लेकिन 31 दिसंबर तक इस फोन को आप 6,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. फोन के साथ कई ऑफर्स की भी सुविधा दी जा रही है. फोन की खरीदारी के लिए HDFC Bank डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10% कैशबैक का लाभ मिलेगा. इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5% अनलिमिटेड कैशबैक दिया जा रहा है. 

5वी मंजिल से गिरी IIT की छात्रा हुई मौत का शिकार, जांच में जुटी पुलिस

अगर बात करें अन्य फीचर की तो इस स्मार्टफोन में 6.52 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन Mediatek Helio P22 चिपसेट पर काम करता है और इसमें दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है. यह फोन Quetzal Cyan और Cosmic Purple कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. फोटोग्राफी के लिए इस फोन में AI आधारित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और तीसरा लो लाइट सेंसर दिया गया है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वहीं पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000एमएएच की बैटरी मौजूद है. फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर दिए गए हैं.

हैकिंग से बचने के लिए फेसबुक ला रहा है अपना नया अपडेट

आज लॉन्च होगा मोटोरोला का शानदार फीचर वाला स्मार्टफोन, जाने क्या है कीमत

स्टॉक और कस्टम रोम एंड्राइड में कौन है आपके लिए बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -