मार्केट में हंगामा मचाने आ रहा है  Infinix Hot 20, जानिए इसकी खासियत
मार्केट में हंगामा मचाने आ रहा है Infinix Hot 20, जानिए इसकी खासियत
Share:

Infinix Hot 20 5G सीरीज इंडिया में लॉन्च होने को तैयार है और कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट को लेकर भी कई बड़ी अपडेट सामने आ चुकी है। खबरों का कहना है कि यह स्मार्टफोन 1 दिसंबर के दिन इंडिया में पेश किया जाने वाला है ऐसे में जिन लोगों को भी इस स्मार्टफोन का इंतजार था उनके लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं कहा जा रहा है। ये किफायती स्मार्टफोन सीरीज है जिसमें धाकड़ कैमरा के साथ एक दमदार बैटरी और पावरफुल कैमरा भी ऑफर में दिया जा रहा है। आज हम आपको इस सीरीज में शामिल स्मार्टफोन और उनकी खासियत के बारे में विस्तार से जानकारी देने जा रहे है।

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स: Infinix Hot 20 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारें में बात की जाए तो इसमें ग्राहकों को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर ऑफर किया जाएगा साथ ही साथ इसमें 120 hz रिफ्रेश रेट वाला IPS एलसीडी डिस्पले भी प्रदान किया जा रहा है। आपको बता दें कि यह डिस्प्ले बेहद ही दमदार है और ग्राहकों को इस पर एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस भी मिलने वाला है। अगर अन्य खासियत के बारें में बात की जाए तो  ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने वाला है।

अगर बात करें फ्रेंड की तो इसमें 8 MP का सेल्फी लेंस बताया जा रहा है। इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 5000 Mah की बैटरी के साथ ही 18 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है। Hot 20Play, Hot 20i, Hot20, Hot 20S और Hot 205G शामिल है। 

अगर बात करें अन्य खासियत की तो स्मार्टफोन में एंड्राइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित XOS 10.6 दिया जाएगा इतना ही नहीं स्मार्टफोन में कस्टमर को 4 GB की रैम के साथ ही 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज भी ऑफर की जाने वाली है। स्मार्टफोन के मूल्य के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यह किफायती कीमत में ही इंडिया में पेश किया जा चुका है। अगर बात करें इंफिनिक्स हॉट20 प्ले की तो इसमें मीडिया टेक हीलियो g37 प्रोसेसर ऑफर प्रदान किया जा रहा है साथ ही साथ इसमें 6000 एमएएच की बैटरी भी ऑफर की जाएगी और इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया जाने वाला है।

बस 50 रुपए की बाल्टी को गीजर में बदल देगा ये डिवाइस, जानिए कैसे..?

आप भी पूरे साल फ्री में नेट और फ़ोन कॉल्स का उठा सकते है लाभ, जानिए कैसे..?

कर्मचारियों के इस्तीफे के बीच अब एलन मस्क ने की ऐसी घोषणा, लोग हो गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -