कांग्रेस को बड़ा झटका, सिद्धू नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार
कांग्रेस को बड़ा झटका, सिद्धू नहीं कर पाएंगे चुनाव प्रचार
Share:

अमृतसर: 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान अपने आपत्तिजनक बयानों, तुकबंदी और जुमलों से चुनावी मौसम को गरमाए कांग्रेस नेता और पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का गला खराब हो गया है। उन्‍हें दवाएं दी गई हैं और इंजेक्‍शन भी लगाया गया है। डॉक्‍टर निरनतर उनके स्‍वास्‍थ्‍य की देखरेख कर रहे हैं। गला ठीक होने तक अब सिद्धू चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे। 

सिद्धू के दफ्तर के अनुसार लगातार भाषण देने से सिद्धू के वोकल कॉर्ड को नुकसान हुआ है। डॉक्‍टर उनकी जांच कर रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक होने के बाद वे जल्‍द ही फिर से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। उल्लेखनीय है कि सिद्धू पूरे लोकसभा चुनाव के दौरान लगातार प्रचार रहे हैं। इस दौरान सिद्धू ने कई ऐसे बयान दिए हैं जिस पर बखेड़ा खड़ा हो चुका है। 

बीते दिनों इंदौर में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए सिद्धू ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उनकी तुलना ऐसी दुल्हन से कर दी जो काम कम करती है, चूड़ियां अधिक खनकाती है। उन्होंने जनता से 'काले अंग्रेज' को सत्ता से बेदखल करने की भी अपील की थी। सिद्धू ने कहा था कि, 'मोदी जी उस दुल्हन की तरह हैं जो रोटी कम बेलती है और चूड़ियां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को यह पता चले कि वह काम कर रही है। बस यही हुआ है मोदी सरकार में।' 

पंजाब में राहुल गाँधी ने किया वादा, न्याय योजना से पैदा करेंगे रोज़गार

व्यापार समझौते को लेकर असफल रही वार्ता, तो ट्रम्प ने चीन को बताया जिम्मेदार

जो खुद जमानत पर हैं, वो आज मुझे चुन-चुन कर गाली दे रहे हैं - पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -