INDVSSL LIVE: रोहित-राहुल की जोड़ी ने श्रीलंका पर ढाया कहर, भारत ने दिया 261 रनों का टारगेट
INDVSSL LIVE: रोहित-राहुल की जोड़ी ने श्रीलंका पर ढाया कहर, भारत ने दिया 261 रनों का टारगेट
Share:

श्रीलंका के खिलाफ इंदौर के होल्कर मैदान पर खेले जा रहे दुसरे टी-20 मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने धमाकेदार शुरुआत की है. टीम इंडिया ने 10 ओवरों के अंदर ही 100 रनों का आंकड़ा पार कर लिया. ओपनिंग करने आए रोहित शर्मा और राहुल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. इंदौर के होल्कर मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने छक्के चौके की बरसात सी कर दी. इस मैच के दौरान रोहित ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 35 गेंदों में अपना शतक पूरा किया. उन्होंने इस दौरान 11 चौके और 8 छक्के लगाए. वहीं के एल राहुल भी रोहित का भरपूर साथ देते नजर आए.

रोहित शर्मा की इस तूफानी पारी को दुष्मंता चमीरा ने रोका. रोहित ने 43 गेंदों में कुल 118 रन बनाए. श्रीलंका का हर गेंदबाज असहाय नजर आया. रोहित ने होल्कर मैदान के चारों तरफ रन बटोरे. रोहित के बाद बल्लेबाजी करने आए महेंद्र सिंह धोनी भी मारने के मूड से ही उतरे और आते ही उन्होंने दो चौके जड़ दिए. इसके बाद केएल राहुल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 89 रन बनाए. राहुल ने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और आठ छक्के जड़े. हालाँकि जल्दी रन बनाने के चक्कर में टीम इंडिया ने अपने चार विकेट काफी जल्दी खो दिए.

राहुल के बाद हार्दिक पंड्या (10) एमएस धोनी (28) और श्रेयश(0) आउट होने वाले बल्लेबाज रहे. श्रीलंका की तरफ से नुवान प्रदीप और तीसरा पेरेरा(c) ने दो दो विकेट लिए. इस तरह भारत ने 20 ओवरों की समाप्ति पर 260 रनों का स्कोर बनाया. सं श्रीलंका को जीत के लिए 261 रनों की जरूरत है.

 

INDVSSL LIVE: इंदौर में रोहित ने खेली तूफानी पारी, भारत 200 के पार

INDvsSL LIVE: इंदौर में धमाल शुरू, भारत की पहले बल्लेबाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -