VIDEO : फाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के इस अंदाज ने जीत लिया सबका दिल, ICC ने भी किया सलाम
Share:

नई दिल्ली : आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 के फ़ाइनल मुकाबले में भारत को 180 रन से करारी शिकस्त देकर पाकिस्तान पहली बार आईसीसी चैंपियन ट्रॉफी का विजेता बना. वही करारी हार झेलने के बाद भी टीम इंडिया ने अवार्ड सेरेमनी के दौरान जो खेल भावना दिखाई उसने सभी का दिल जीत लिया. फाइनल मैच में जीत के बाद जब पाकिस्तानी खिलाडी अवार्ड रिसीव कर रहे थे उस दौरान टीम इंडिया के खिलाडी भी पाक खिलाड़ियों के साथ खड़े हुए थे और पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ हंसी-मजाक कर रहे थे. टीम इंडिया ने अपने इस व्यव्हार से खेल-प्रेमियों का दिल जीत लिया.

आईसीसी ने ट्विटर पर इसका वीडियो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया है- 'स्पिरिट ऑफ द क्रिकेट'. इस वीडियो में जब पाकिस्तानी खिलाडी अवार्ड ले रहे थे तब शोएब मलिक के साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली और युवराज सिंह खड़े हैं. जिसमे वो हंसी-मजाक कर रहे है.

मैच में एक तरफा करारी हार झेलने वाली टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान टीम की तारीफ करते हुए कहा कि- पाकिस्तान अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकती है. पाकिस्तानी खिलाड़ी फाइनल के दिन ज्यादा जुनून के साथ मैदान पर उतरे थे, जिस कारण उन्होंने भारत को एकतरफा मात दी. मैच के बाद कोहली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि- पाकिस्तान का यह टूर्नामेंट शानदार रहा है. पाकिस्तान टीम को बधाई देना चाहता हूं. जिस तरह से पाकिस्तान ने चीजों को बदला और टूर्नामेंट में वापसी की वह उनकी मौजूदा प्रतिभा को बताता है. उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकते हैं.

चैंपियन ट्रॉफी हारने के बाद विराट कोहली ने बताई हार की वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -