INDvSL: कैसा होगा इंदौर का माहौल, गुवाहाटी में बारिश से बिगड़ा मैच
INDvSL: कैसा होगा इंदौर का माहौल, गुवाहाटी में बारिश से बिगड़ा मैच
Share:

भारत-श्रीलंका के बीच खेली जा रही 3 मैच की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है. वहीं सीरीज का पहला मुकाबला गुवहाटी में बारिश की भेंट चढ़ गया था. पिच गीली होने के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी. सीरीज के दूसरे मैच पर अब क्रिकेट फैंस की नजरें जमी हैं. इंदौर में मंगलवार को बारिश की कोई भी संभावना नहीं है. यहां बारिश होगी, लेकिन भारत-श्रीलंका के मुकाबले के एक दिन बाद. मौसम विभाग के अनुसार कि दूसरे टी-20 मैच में मौसम साफ रहेगा और इस दौरान बारिश की कोई भी आशंका नहीं है. भारत-श्रीलंका के बीच टी-20 मैच होलकर स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जा रहा है.

मौसम विभाग के अधिकारीक रिपोर्ट्स के अनुसार इंदौर में आजकल रात 9 बजे के बाद ओस पड़ रही है. वहीं  जिसके कारण मुकाबले की दूसरी पारी में खिलाड़ियों को मैदान पर ओस के प्रभाव का सामना करना पड़ेगा. होलकर स्टेडियम के मुख्य पिच क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि इस मैच के दौरान मैदान को ओस के असर से बचाने के लिए पिछले तीन दिन से इस पर विशेष रसायन का छिड़काव किया जा रहा है. जंहा उन्होंने बताया कि मुकाबले के दौरान मैदान सूखा रहे इसके लिए घास पर पिछले 3 दिनों से पानी का छिड़काव बंद है. वहीं समंदर सिंह ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को मंगलवार के दिन भारत-श्रीलंका के बीच रनों की बरसात देखने को मिले.

भारत: विराट कोहली (कप्तान), जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, शिखर धवन, शिवम दुबे, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), लोकेश राहुल, नवदीप सैनी, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, वाशिंगटन सुंदर.

श्रीलंका: लसिथ मलिंगा (कप्तान), धनंजय डी सिल्वा, वानिंडु हसारंगा, निरोशन डिकवेला (विकेटकीपर), ओशाडा फर्नांडो, अविश्का फर्नांडो, दानुष्का गुणाथिलका, लाहिरु कुमारा, एंजेलो मैथ्यूज, कुशल मेंडिस, कुशल परेरा, भानुका राजापक्षा, कासुन राजिथा, लक्षण संदकाना, दासुन शनका, इसुरु उदाना.

Ind Vs SL: आज इंदौर में भिड़ेंगे भारत और श्रीलंका, यहाँ अपराजेय रही है टीम इंडिया

INDvSL: इन खिलाड़ियों के बीच मची होड़, T 20 का दूसरा मैच आज

ISL-6 : टॉप-4 के करीब आना चाहती है ओडिशा एफसी, कोच जैकोबो वारेला ने कहा- 'आगे के सफर...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -