कोच रवि शास्त्री ने कहा, टीम इंडिया को खलेगी हार्दिक पांड्या की कमी
कोच रवि शास्त्री ने कहा, टीम इंडिया को खलेगी हार्दिक पांड्या की कमी
Share:

ब्रिस्बेन: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय आॅस्ट्रेलिया पहुंच गई है और अपनी आगामी सीरीज के लिए तैयारियों में जुट गई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे में टी20 सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा है कि मेजबान ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज में टीम को अपने हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की कमी खलेगी। यहां बता दें कि इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने भी माना था की टीम इंडिया को हार्दिक पांड्या की कमी खलेगी।

मोहम्मद शमी रणजी में फेंक सकेंगे मात्र 15 ओवर, बोर्ड ने दिया आदेश

यहां बता दें कि सितंबर में ही हार्दिक संयुक्त अरब अमीरात यूएई में हुए एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए थे और तभी से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। बता दें कि हार्दिक के होने से टीम को संतुलन मिलता है और वह एक अतिरिक्त गेंदबाज की कमी पूरी करते हैं। भारतीय टीम को 21 नवंबर को यहां तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मैच खेलना है। 

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम को रवि शास्त्री ने दिए जीत के मंत्र

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची भारतीय टीम के मुख्य कोच शास्त्री ने दौरे के अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में कहा कि टीम में एक खिलाड़ी की कमी खलेगी और वह हार्दिक हैं, जो चोटिल हैं। वे गेंदबाज और बल्लेबाज के रूप में टीम को संतुलन देते हैं, जिसके कारण हम अतिरिक्त गेंदबाज को खेला सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि वह जल्द फिट हो जाएंगे, अगर तेज गेंदबाजों ने अच्छा किया तो हमें उनकी कमी नहीं महसूस होगी। 


खबरें और भी

ब्राज़ील ने उरुग्वे को 1-0 से हराया, 17 साल से जारी है विजय अभियान

एटीपी फाइनल्स के खिताबी मुकाबले में जोकोविच भिड़ेंगे एलेक्जेंडर ज्वेरेव से

महिला विश्व कप : विदेशियों को पछाड़कर प्री-क्वार्टर में पहुंचीं तीन भारतीय मुक्केबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -