INDvNZ: चोटिल हुए टॉड एस्टल की जगह ली ईश सोढ़ी ने

INDvNZ: चोटिल हुए टॉड एस्टल की जगह ली ईश सोढ़ी ने
Share:

नवम्बर में होने भारत और न्यूज़ीलैण्ड की वनडे सीरीज की शुरुआत से पहले ही न्यूज़ीलैण्ड को एक बड़ा झटका लग चुका है. अपनी चोट लगने के कारण न्यूज़ीलैंड की टीम के ऑलराउंडर टॉड एस्टल इस सीरीज से बहार हो चुके है. बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ हुए पहले अभ्यास मैच के दौरान एस्टल को चोट लगी. उनकी इस चोट की जानकारी न्यूज़ीलैंड टीम के प्रवक्ता ने दी और पुष्टि जताते हुए कहा है की, इस चोट को अच्छे से देखा गया है और यह एक गंभीर चोट है.


आपको बता दें की यह वही सीरीज होगी जिसके पहले मैच में आशीष नेहरा इंटरनेशनल क्रिकेट से अपना संन्यास लेंगे. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था की, "अपने होम ग्राउंड पर खेल को सन्यास देना, इसे ज्यादा सम्मानित बात मेरे लिए कुछ नहीं हो सकती".


मुंबई के ब्राबोर्न स्टेडियम में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले मेहमान टीम का अभ्यास मैच बोर्ड अध्यक्ष एकादश के साथ हुआ. इसी प्रैक्टिस मैच के दौरान गेंदबाज़ी करने आये टॉड एस्टल ने मैच में केवल तीन ही गेंद डाली थी, कि उसी दौरान उनको कमर में खिंचाव महसूस हुआ और यह खिंचाव गंभीर नजर आया. इस तरह चोटिल होने के बाद बची हुई गेंदे कीवी कप्तान केन विलियमसन ने डाली. बताया जा रहा है की इस सीएस से बहार हुए एस्टल की जगह अब लेग स्पिनर इश सोढ़ी को देदी गयी है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

साउथ अफ्रीका ने सीरीज की अपने नाम

घाना ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

साइना ने फिर रचा इतिहास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -