मुझे मेरी रियल लाइफ की तरह ही मिलते है किरदार : विद्या
मुझे मेरी रियल लाइफ की तरह ही मिलते है किरदार : विद्या
Share:

बॉलीवुड में अपने बेमिशाल अभिनय के लिए मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हमारी अधूरी कहानी के प्रमोशन में व्यस्त है. एक और अपने दम पर कहानी और परिणीता जैसी हिट फिल्मे दे चुकी विद्या घनचक्कर और शादी के साइड इफेक्ट्स जैसी असफल हास्य फिल्मों में भी काम कर चुकीं हैं. विद्या कहती है कि उन्हें अभी हास्य फिल्मों में सफलता पाने का फार्मूला नहीं मिला है. वह गंभीर भूमिकाओं में ज्यादा सहज महसूस करती हैं.

विद्या जल्द अपनी अगली फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' में भी गंभीर भूमिका में नजर आएंगी. यह पूछे जाने पर कि क्या आपने हास्य फिल्मों की असफलता के बाद जानबूझकर गंभीर फिल्मों का रुख किया? जवाब में विद्या ने कहा कि नहीं, यह बात तो पटकथा पर निर्भर करती है. संजीदगी मेरा दूसरा नाम है. मैं एक संजीदा शख्स हूं, इसलिए मेरे ख्याल से मुझे संजीदा भूमिका आसानी से मिल जाती हैं.

उन्होंने कहा कि मुझे जितना मजा भावनात्मक फिल्में करने में आता है, उतना किसी अन्य शैली की फिल्म को करने में नहीं आता. मैं हास्य फिल्मों में काम कर चुकी हूं और उनमें अभी सफलता पाने का फार्मूला नहीं समझ पाई हूं. विद्या की 'हमारी अधूरी कहानी' 12 जून को रिलीज हो रही है. मोहित सूरी निर्देशित इस फिल्म में इमरान हाशमी और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -