आनन्द महिंद्रा ने इस तरह की खाना बेचने वाली महिला की मदद
आनन्द महिंद्रा ने इस तरह की खाना बेचने वाली महिला की मदद
Share:

नईदिल्ली। इन दिनों ट्विटर पर लोकप्रिय उद्योगपति आनन्द महिंद्रा छाए हुए हैं, दरअसल महिंद्रा उद्योग के प्रमुख आनन्द महिंद्रा ने सड़क के किनारे एक मोबाईल फूड आउटलेट संचालित करने वाली महिला की सहायता की है। उन्होंने, इस महिला की सराहना की जिसमें उन्होंने ट्वीट कर इस महिला के फूड आउटलेट की जानकारी दी है। जिनेट राॅड्रिग्युएज द्वारा अपने ट्विटर हैंडल में शिल्पा नामक महिला की सक्सेस स्टोरी को लेकर ट्वीट किया गया था।

यह समूह, ब्लूमबर्ग से जुड़ा है। जिसमें उन्होंने पोस्ट करते हुए यह दिखाया था कि, आखिर किस तरह से आनन्द महिंद्रा ने जिनेट के ट्वीट को साझा किया था। शिल्पा नामक इस महिला ने एक महिंद्रा बोलेरो पिकअप ट्रक लिया और, फिर इसे ही चलित फूड आउटलेट बना दिया।

शिल्पा द्वारा अपने फूड आउटलेट में उत्तर कन्नड़ की लोकप्रिय वस्तुऐं उपलब्ध करवाई जाती हैं। शिल्पा अब अपने भाई के साथ एक अन्य वाहन लेकर नया आउटलेट प्रारंभ करना चाहती हैं। शिल्पा 34 वर्ष की एक सिंगल माॅम हैं। आनन्द महिंद्रा ने शिल्पा को वित्तीय सहायता देने का सुझाव दिया था। आनन्द महिंद्रा ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें यदि चैरिटी की आवश्यकता है तो फिर वे उनकी सहायता कर सकते हैं।आनन्द महिंद्रा टाॅप उद्योग समूह महिंद्रा एंड महिंद्रा के आॅनर हैं। 

बुंदेलखंड की अयोध्या में शिवराज की मनमानी

जेल से निकलने के बाद और मजबूत होंगे लालू

जुड़वाँ बहनों का भूत जब पड़ा लोगों के पीछे

किस राज्य में है लड़कियो की खरीद-फरोख्त का गढ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -