इंडसइंड ने प्रावधानों पर विलय करने से किया इंकार

इंडसइंड ने प्रावधानों पर विलय करने से किया इंकार
Share:

निजी ऋणदाता इंडसइंड बैंक ने इसकी आय संख्या बताई है। रिपोर्ट के अनुसार, इंडसइंड बैंक का सितंबर तिमाही का शुद्ध लाभ रु. 663 करोड़ और निजी क्षेत्र के ऋणदाता ने कहा कि भविष्य में प्रावधानों में बढ़ोतरी हो सकती है। बैंक के नवनियुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुमंत कथपालिया ने शुक्रवार को कहा कि यह पुस्तक को अधिक लचीला बनाने के लिए अब तक बैलेंस शीट फिर से संरेखण पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, लेकिन यहां से विकास के अवसरों पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर देगा। उन्होंने बैंक या इसके प्रमोटरों, हिन्दुजाओं की खबरों का भी खंडन किया, जो बड़े प्रतिद्वंद्वी कोटक महिंद्रा बैंक के साथ विलय के अवसर की खोज कर रहे थे।

समेकित आधार पर ऋणदाता का शुद्ध लाभ रु. रुपये से नवीनतम सितंबर तिमाही में 663.08 करोड़। एक साल पहले इसी अवधि में 1,400.96 करोड़ रु। समीक्षाधीन तिमाही के लिए, इसकी मूल शुद्ध ब्याज आय 13 प्रतिशत बढ़कर रु. शुद्ध ब्याज मार्जिन में 0.06 प्रतिशत के विस्तार पर 3,278 करोड़ और 4.16 प्रतिशत और 2 प्रतिशत ऋण वृद्धि हुई हालांकि, पिछली तिमाही की तुलना में एनआईएम में 0.12 प्रतिशत की गिरावट आई है। अन्य आय में रु. 1,554 करोड़ रुपये की नवीनतम सितंबर तिमाही में वर्ष-पूर्व की अवधि से रु. 1,727 करोड़, लेकिन जून तिमाही के साथ तुलना की गई थी।

शुक्रवार को, इंडसइंड बैंक के शेयर नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर अपने पिछले समापन मूल्य से रु. 5085 के स्तर पर बंद हुए, जो रु. 50.50 के स्तर पर बंद हुआ।

IOC ने बड़े पैमाने पर अर्जित किया लाभ

एक्सिस बैंक ने मैक्स लाइफ के साथ हिस्सेदारी अधिग्रहण समझौते में किया संशोधन

RBI गवर्नर शक्तिकांत दास बोले- कारोबार के अच्छे संचालन के लिए मजबूत निगरानी व्यवस्था आवश्यक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -