इंडसइंड बैंक ने जी एंटरटेनमेंट के खिलाफ एनसीएलटी में शिकायत दर्ज कराई
इंडसइंड बैंक ने जी एंटरटेनमेंट के खिलाफ एनसीएलटी में शिकायत दर्ज कराई
Share:

मुंबई: एक ऋणदाता इंडसइंड बैंक ने ज़ी एंटरटेनमेंट के खिलाफ 83 करोड़ रुपये के कथित चूक के लिए राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) में शिकायत दर्ज कराई है।

ज़ी एंटरटेनमेंट की रेगुलेटरी फाइलिंग के मुताबिक, कंपनी के खिलाफ इनसॉल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड, 2016 के तहत एक आवेदन दायर किया गया है।

फाइलिंग के अनुसार, "इंडसइंड बैंक लिमिटेड द्वारा कंपनी के खिलाफ एक आवेदन दायर किया गया है, जिसमें कंपनी के खिलाफ कॉर्पोरेट दिवाला समाधान प्रक्रिया शुरू करने के लिए माननीय राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण, मुंबई बेंच के समक्ष एक 'वित्तीय लेनदार होने का दावा किया गया है, जिसमें कंपनी के खिलाफ कॉर्पोरेट दिवाला समाधान प्रक्रिया शुरू करने का दावा किया गया है, जिसमें 83,08,00,000 रुपये के डिफ़ॉल्ट का दावा किया गया है।

"'DSRA गारंटी समझौते के तहत कंपनी का कथित उल्लंघन' वर्तमान में माननीय दिल्ली उच्च न्यायालय में लंबित है। कंपनी द्वारा एलएनडीएससीएन्ड बैंक लिमिटेड के खिलाफ लाया गया है." "उक्त मुकदमेबाजी में, उक्त सीआईआरपी आवेदन दायर करना 25 फरवरी, 2021 के आदेश का उल्लंघन है, जैसा कि 3 दिसंबर, 2021 के आदेश द्वारा संशोधित किया गया है। " इसके अलावा, याचिका में कहा गया है कि निगम उचित कानूनी कार्रवाई करेगा।

दर्दनाक: ट्रक में घुसी अनियंत्रित कार, मौके पर गई कईयों की जान

10वीं और ग्रेजुएट पास के लिए निकली बंपर नौकरियां, जल्द करें आवेदन

10 फरवरी से सभी एग्जिट पोल पर लगेगा प्रतिबंध, जानिए कब तक रहेगा जारी?

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -