'इंदु..' पर मचा कोहराम, कांग्रेस ने मुंबई में चलता शो रुकवाया
'इंदु..' पर मचा कोहराम, कांग्रेस ने मुंबई में चलता शो रुकवाया
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की बहुचर्चित विवादास्पद फिल्म इंदु सरकार के बारे में जो के आज पुरे देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वैसे भी मधुर की इस फिल्म पर पूर्व में हमे कई विवाद सुनने व देखने को मिल चुके है.वैसे भी पूर्व में फिल्म इंदु सरकार का मुद्दा देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालिका तंत्र सुप्रीम कोर्ट में भी गया था जहां पर सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा था कि फिल्म को किसी भी कीमत पर रोका जाना सही नहीं है.

लेकिन जब  सुप्रीम कोर्ट ने हामी भर दी तो फिर कांग्रेस ने फिल्म को रिलीज नहीं करने का मन बना लिया है. जी हां सुनने में आया है कि, मधुर भंडारकर की हालिया रिलीज फिल्म ‘इंदु सरकार’ का विरोध कर रहे ठाणे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को यहां के एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म का मैटिनी शो रोक दिया.

ठाणे जिले के अध्यक्ष मनोज शिंदे के नेतृत्व में कार्यकर्ता कोरुम मॉल के आइनॉक्स सिनेमा के अंदर घुस गए और भंडारकर और उनकी फिल्म की निंदा करते हुए नारेबाजी करने लगे. उत्तेजित कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी 'भाजपा' की सरकार और केंद्र के खिलाफ भी नारे लगाते हुए पर्दे के पास के मंच पर भी चढ़ने की कोशिश की. गौरतलब है की अपनी इस फिल्म के चलते मधुर भंडारकर यह भी कह चुके है कि फिल्म में 70 प्रतिशत कहानी रील है बल्कि  30 प्रतिशत ही रियल है.      

 

बर्थडे स्पेशल: साऊथ से लेकर बनारस तक रहा 'धनुष' का इंद्रधनुषी रंग....

पहलाज निहलानी बने रहेंगे सेंसर बोर्ड के 'संस्कारी अध्यक्ष'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -