'इंदु सरकार' पर निहलानी से मिलने पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ता...
'इंदु सरकार' पर निहलानी से मिलने पहुंचे कांग्रेसी कार्यकर्ता...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म 'इंदु सरकार' के बारे में जो के अपने रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में आ गई है. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. बता दे कि, अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी व एक्टर निल नितिन मुकेश के दमदार अभिनय से सजी फिल्म इंदु सरकार के पूर्व में कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे तथा अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. बता दे कि, 1973 की इमरजेंसी पर बन रही निर्देशक मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' में एक्टर नील हमे संजय गांधी के किरदार में नजर आने वाले है.

1975 से 1977 तक भारत में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल पर के समय पर आधारित इस फ़िल्म की कहानी के बारे में अभी ज़्यादा खुलासा नहीं किया गया है. इस फिल्म पर मधुर व कांग्रेस के नेता आमने सामने हो चले है. वैसे भी पूर्व में मधुर यह कह चुके है कि मेरी इस फिल्म में 70 प्रतिशत स्क्रिप्ट फिक्शन है बाकि 30 प्रतिशत ही रियल है.

वैसे भी देखा जाए तो मधुर भंडारकर की अन्य फिल्मों की तरह इंदु सरकार को भी असलियत के काफी करीब माना जा रहा है. यही वजह है कि इसकी रिलीज को लेकर काफी विरोध हो रहा है. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता मुंबई में सेंसर बोर्ड के ऑफिस पहुंचे. वे बोर्ड के चीफ से मिलकर फिल्म के बारे में बात करना चाहते हैं. खबर लिखे जाने तक 14 प्रतिनिध‍ि‍यों को पहलाज निहलानी से मिलने की इजाजत दी गई है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -