'मधुर' राहुल गाँधी पर हुए 'सख्त'...
'मधुर' राहुल गाँधी पर हुए 'सख्त'...
Share:

फ़िल्मकार मधुर भंडारकर की नई फ़िल्म 'इंदु सरकार' को लेकर विवाद थमता नहीं दिख रहा है. इस फ़िल्म का कांग्रेसी कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं. वैसे भी देखा जाए तो  बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार मधुर भंडारकर जिनकी फिल्म को सेंसर ने कांटछाटी की है. जी हाँ बता दे कि, सोमवार को मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' को भारतीय केंद्रीय फिल्म एवं प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) समिति ने 14 कट लगाने को कहा है, जिसके बाद वह सकते में हैं.

देखा जाए तो जिस प्रकार से देखा जाए तो पूर्व में मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार पर राजनीती शुरू हो गई है व जिसके कारण हमारे फिल्म निर्देशक काफी दुखी व आहत है. फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की फिल्म इंदू सरकार बनकर तैयार है और उम्मीद जताई जा रही है कि सबकुछ ठीक रहा तो फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हो जाएगी. फिल्म को 1975 की इमर्जेंसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

हालाँकि भंडारकर का कहना है कि फिल्म की स्टोरी 70 प्रतिशत से ज्यादा फिक्शन है, महज 30 प्रतिशत में ही उस समय की रिऐलिटी को दिखाया गया है. तथा बता दे कि कांग्रेसियों के विरोध से मधुर भंडारकर ख़ासे नाराज़ हैं. मधुर भंडारकर ने कहा कि नागपुर में उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस को मजबूर होकर रद्द करना पड़ा. नाराज़ मधुर भंडारकर ने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा कि क्या वह इस उपद्रव से सहमत हैं?

 

आईफा अवार्ड में 'नीरजा' छाई....

IIFA 2017: दिशा पटानी बनीं बेस्ट न्यूकमर...

फिल्म की स्टोरी 70 प्रतिशत से ज्यादा फिक्शन है, मधुर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -