गीता पर किताब लिखना चाहती इन्द्राणी मुखर्जी,अदालत से मांगी अनुमति
गीता पर किताब लिखना चाहती इन्द्राणी मुखर्जी,अदालत से मांगी अनुमति
Share:

मुम्बई : बहुचर्चित शीना वोहरा हत्याकांड की प्रमुख आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को लगता है जेल की सलाखों ने शांति की तलाश में अध्यात्म की ओर मोड़ दिया है, तभी तो उन्होंने सीबीआई की विशेष अदालत से भगवत गीता के 700 छंदों के संस्कृत से अंग्रेजी में किये गए अनुवाद की पुस्तक प्रकाशित करने की अनुमति मांगी है.इंद्राणी के इस अनुरोध को सुनने के बाद जज एचएस महाजन ने आवेदन देने को कहा है.अनुमति देने के बारे में विचार किया जाएगा.

गौरतलब है कि इस दौरान इन्द्राणी मुखर्जी ने कहा कि किताब की बिक्री से होनेवाली आमदनी का आधा हिस्सा इस्कान को दान करने के अलावा बाकी की रकम भायखला जेल में बंद असहाय महिलाओं को देने की इच्छा जाहिर की.इन्द्राणी का कहना है कि जेल में बंद 90 प्रतिशत महिलाओं का साथ उनके परिवार वाले छोड़ देते हैं.यहां आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इससे पहले इंद्राणी के पति पीटर ने अपनी आत्मकथा लिखने के लिए अदालत से अनुरोध किया था कि उन्हें लैपटॉप प्रदान किया जाए.

दूसरी बात यह कि इस बीच इंद्राणी ने अदालत मेें एक और आवेदन देकर अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अंतरिम जमानत देने का अनुरोध किया है.अदालत बुधवार को इंद्राणी के इस आवेदन पर अपना फैसला सुना सकती है. उल्लेखनीय है कि बीते 15 दिसंबर को इंद्राणी के पिता का निधन हो गया था.वहीं सीबीआई भले ही शीनावोरा हत्याकांड में मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की भूमिका होने का दावा कर रही है, पर उनके बेटे राहुल का कहना है कि उसके पिता इस मामले से जुड़े नहीं है. इसलिए उन पर लगाए गए सभी आरोप हटाए जाएं .बता दें कि राहुल इस मामले में गवाह भी है.

आत्मकथा में जिंदगी उतारेंगे बाबा रामदेव

जाहिदा ने लगाये सीबीआई पर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -