मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर इंद्राणी ने मांगी जमानत, कहा 18 किलो वजन कम हो गया

Feb 06 2016 12:12 PM
मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर इंद्राणी ने मांगी जमानत, कहा 18 किलो वजन कम हो गया

मुंबई : मुंबई की हाइ प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री शीना वोरा हत्या में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपनी बीमारी के आधार पर सीबीआई कोर्ट से जमानत मांगी है। इंद्राणी का कहना है कि वो अपनी बीमारी की वजह से बार-बार अपना होश खो देती है। इंद्राणी के वकील ने उसके जमानत के लिए कोर्ट में 50 पन्नों की मेडिकल रिपोर्ट के साथ 17 पन्नों की एक याचिका भी दायर की है।

याचिका में कहा गया है कि इंद्राणी शारीरिक स्थिति में रोजाना गिरावट आ रही है और पिछले 4 महीनों में उसका 18 किलो वजन कम गया है। वकील का कहना है कि इंद्राणी अब तनाव मुक्त माहौल में जीना चाहती है। मेडिकल रिपोर्टस के मुताबिक इंद्राणी किसी ऐसे बीमारी से जकड़ी है, जिससे उसके दिमाग में ऑक्सीजन की सप्लाई रुक जाती है और इससे ब्रेन स्ट्रोक का खतरा बढ़ जाता है।

वो बीच-बीच में होश खो बैठती है और इससे उसकी जान भी जा सकती है। इंद्राणी फिलहाल भायखड़ा जेल में बंद है, जहां से अस्पताल पहुंचने में उसे 45-60 मिनट का समय लगता है। आवेदन को मजबूत करने के लिए लिखा गया है कि पिछले साल अक्टूबर में अस्पताल पहुंचने में देरी के कारण वो 6 घंटे तक बेहोश रही थी।

गुरुवार को ही सीबीआई ने इस हत्याकांड से संबंधित जांच के लिए इंद्राणी, उशके पूर्व पति संजीव खन्ना और उसके पूर्व ड्राइवर श्याम राय से पूछताछ करने की अनुमति पा ली थी। मर्डर में सहभागी होने के कारण इंद्राणी के पति और स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी को सीबीआई ने हिरासत में ले लिया था। उसे आर्थर रोड जेल में रखा गया है।