शीना मर्डर केस : शीना बोली 'नहीं की सुसाइड की कोश‍िश', पुलिस ने दर्ज किया बयान

Oct 07 2015 10:19 AM
शीना मर्डर केस : शीना बोली 'नहीं की सुसाइड की कोश‍िश', पुलिस ने दर्ज किया बयान

मुंबई : शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने मंगलवार को जेजे अस्पताल से छुट्टी मिलने के शीघ्र बाद पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया. महाराष्ट्र के IG (जेल) बिपिन कुमार सिंह ने बयान दर्ज किया. ईस दौरान वहाँ डॉक्टर भी मौजूद थे . बता दें कि पिछले शुक्रवार को इंद्राणी जेल में बेहोश हो गई थीं जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने लगभग 3 घंटे तक उनका बयान दर्ज किया. जेजे हॉस्पिटल में इंद्राणी का इलाज करने वाले तीनों डॉक्टरों के भी बयान दर्ज किए गए.

मैंने आत्महत्या की कोश‍िश नहीं की

अपने बयान में इंद्राणी ने कहा कि उन्होंने आत्महत्या की कोश‍िश नहीं की और मैंने कोई गोली या दवा नहीं खाई थीं. उन्होने बताया कि मुझसे मिलने वाले किसी भी शख्स ने मुझे कोई दवा या ऐसी वस्तु नहीं दी थी. इस मामले में जेल में इंद्राणी के साथी कैदियों और नर्सिंग स्टाफ के बयान भी दर्ज किए गए हैं. उनके साथी कैदियों ने बताया कि जिस दौरान यह घटना हुई उस समय इंद्राणी व्यवहार सामान्य कर रहीं थी. 

पिछले दिनों जब इंद्राणी बेचैनी महसूस कर रही थी तब उनके लिए बायकुला जेल के डॉक्टरों ने उनके लिए Mirtzapine 7.5 MG और Etizolam 0.5 MG की HS डोज लिखी थी.