'शीना बोरा जिन्दा है, कश्मीर में है..', हत्या के 9 साल बाद इन्द्राणी मुखर्जी का बड़ा दावा
'शीना बोरा जिन्दा है, कश्मीर में है..', हत्या के 9 साल बाद इन्द्राणी मुखर्जी का बड़ा दावा
Share:

नई दिल्ली: चर्चित शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora Murder Case) की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukerjea) ने अब एक बड़ा दावा करके हड़कंप मचा दिया है. इंद्राणी मुखर्जी ने दावा करते हुए कहा है कि उनकी बेटी शीना बोरा जिंदा है और कश्मीर में रह रही है. इंद्राणी मुखर्जी ने ये दावा CBI निदेशक को लिखी गई एक चिट्ठी में किया है. 

CBI डायरेक्टर को लिखी गई चिट्ठी में इंद्राणी मुखर्जी ने दावा करते हुए कहा है कि हाल ही में जेल में उनकी मुलाकात एक महिला से हुई थी, जिसने उन्हें बताया कि वह कश्मीर में शीना बोरा से मिली थी. इंद्राणी मुखर्जी ने कहा कि CBI कश्मीर में शीना बोरा को खोजें. बता दें कि 2012 में शीना बोरा की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में शीना की माँ इंद्राणी मुखर्जी को मुख्य आरोपी बनाया गया है. इंद्राणी 2015 से मुंबई की बायकुला जेल में सजा काट रही हैं. उनकी जमानत याचिका पिछले महीने बॉम्बे उच्च न्यायालय ने ठुकरा दी थी. बताया जा रहा है कि इंद्राणी अब जमानत के लिए सर्वोच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटा सकती हैं. 

बता दें कि शीना बोरा हत्याकांड का खुलासा उस समय हुआ था, जब इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर श्यामवर राय को बंदूक के साथ गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया था कि वह एक अन्य मामले में शामिल था और उसने कथित तौर पर एक हत्या देखी थी। श्यामवर राय ने मुंबई पुलिस को बताया कि इंद्राणी मुखर्जी ने 2012 में शीना बोरा का गला घोंट दिया था, जिसे वह अपनी बहन कहती थी।

पीएम मोदी आज 'स्वर्णिम विजय मशाल' के स्वागत समारोह में हिस्सा लेंगे

राष्ट्रीय जल जीवन मिशन की सदस्य टीम का झारखंड का दौरा

भारत की उच्च शिक्षा प्रणाली के अंतर्राष्ट्रीयकरण की तत्काल आवश्यकता: अमिताभ कांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -