इंद्राणी को होश आया, अब हालत खतरे से बाहर

Oct 05 2015 09:43 AM
इंद्राणी को होश आया, अब हालत खतरे से बाहर

मुंबई : शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी की हालत में कल सुधार आया और इंद्राणी होश में आ गई. अब वे खतरे से बाहर हैं. हालांकि अभी वो अस्पताल में ही हैं. बता दें कि इंद्राणी को शुक्रवार को सीने में दर्द के कारण जेजे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जब उन्हे भर्ती कराया गया तब उनकी हालत काफी नाजुक थी. उनकी यह हालत किसी दवा का ओवरडोज लेने से हुई थी.

जेजे हॉस्पिटल के डीन टी.पी. लहाणे ने बताया कि, अब इंद्राणी खतरे से बाहर है. उन्हें सीने में दर्द के बाद बेहोशी की हालत में हॉस्पिटल लाया गया था. उनको सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी, उन्होने बताया कि इंद्राणी के ब्लड और यूरिन का टेस्ट कराया गया था. हालांकि अभी तक इंद्राणी की हालत बिगड़ने के कारण स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन उन्होंने कुछ गोलियां जरूर खाई थीं.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इंद्राणी ने मिरगी के दौरे से बचने वाली दवाओं का ओवरडोज ले लिया था. वे कई दिनों से इन दवाओं को इकट्ठा कर रही थी. माना जा रहा है कि इंद्राणी 3 दिन पहले गुवाहाटी में अपनी मां की मौत के बाद से डिप्रेशन में थीं. इस मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने जांच के आदेश दिए थे.