'शीना बोरा जिन्दा है..', इन्द्राणी मुखर्जी के दावे के बाद उनकी वकील का बयान आया सामने
'शीना बोरा जिन्दा है..', इन्द्राणी मुखर्जी के दावे के बाद उनकी वकील का बयान आया सामने
Share:

नई दिल्ली: शीना बोरा हत्याकांड (Sheena Bora Murder Case) की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी (Indrani Mukherjee) ने हाल ही में बड़ा दावा करते हुए कहा था कि उनकी बेटी शीना बोरा जिंदा है और इस समय कश्मीर में रह रही हैं. इसके लिए इन्द्राणी ने CBI डायरेक्टर को चिट्ठी भी लिखी थी. अब इस मामले में उनकी वकील सना आर खान ने कहा है कि वे CBI की निष्पक्ष जांच के लिए अर्जी देंगी.

सना आर खान ने बताया है कि इंद्राणी मुखर्जी ने उन्हें जानकारी दी थी कि एक महिला अधिकारी ने उन्हें सूचित किया था कि वह 24 जून को डल झील के समीप शीना बोरा से मिली थीं. इन्द्राणी के वकील ने कहा है कि वो महिला अधिकारी CBI के समक्ष भी अपना बयान दर्ज कराने के लिए तैयार है. हम CBI को निष्पक्ष जांच का आदेश देने के लिए एक अर्जी दाखिल करेंगे.

बता दें कि इससे पहले CBI डायरेक्टर को लिखी चिट्ठी में इंद्राणी ने कहा था कि हाल ही में जेल में वो एक महिला से मिली थी, जिसने उन्हें बताया कि उसने कश्मीर में शीना बोरा से मुलाकात की थी. इंद्राणी मुखर्जी ने साथ ही CBI निदेशक से कहा कि वह कश्मीर में शीना बोरा की खोजबीन करें. बता दें कि शीना बोरा हत्याकांड में इंद्राणी मुखर्जी मुख्य आरोपी है और वर्ष 2015 से मुंबई की बायकुला जेल में सजा काट रही हैं.

आंध्र प्रदेश में ओमिक्रॉन के दूसरे मामले की पुष्टि

दुकान पर मेडल टांगकर चाय बेचने को मजबूर हुआ नेशनल तैराक, नहीं मिली सरकार से कोई मदद

रोहित शर्मा ने 4 साल पहले आज ही के दिन बनाया था 'महारिकॉर्ड', जो आज तक है अटूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -