शीना मर्डर केस में राखी का खुलासा इंद्राणी ने नहीं की हत्या!
शीना मर्डर केस में राखी का खुलासा इंद्राणी ने नहीं की हत्या!
Share:

जयपुर : मुंबई के हाईप्रोफाईल शीना बोरा हत्याकांड को लेकर लोकप्रिय आईटम गर्ल राखी सावंत ने काफी आश्चर्यजन ढंग से कहा है कि शीना तो जिंदा है। इंद्राणी शीना को मार नहीं सकती। दरअसल राखी सावंत इस हत्याकांड को लेकर निर्मित होने वाली फिल्म में अभिनय करने में  लगी है। अपने एक निजी कार्यक्रम को लेकर जयपुर आई अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि वह इंद्राणी को बीते 8 वर्षों से जानती थी यही नहीं इंद्राणी देर रात तक पार्टियों में व्यस्त रहीं और सैक्सी व हाॅट दिखा करती थीं।

इंद्राणी ने शीना को उनसे अपनी बहन के तौर पर मिलवाया था। राखी सावंत ने कहा कि शीना को अपने डांस ग्रुप में साथ रखने की बात इंद्राणी ने ही कही थी और वह शीना को अपने समूह में हमेशा अपने साथ रखती थीं। इंद्राणी और शीना में आपसी प्रेम था। हत्या की बात तो सच नहीं लगती। उन्होंने कहा कि इन दोनों के जीवन से जुड़े राजों का खुलासा जल्द ही अपनी फिल्म 'एक कहानी जूली की' में सामने आएगी।

फिल्म को जयपुर के प्रोड्यूसर अवध शर्मा द्वारा निर्मित किया जा रहा है। मामले को लेकर राखी ने कहा कि उनके पास कुछ फोटोग्राफ्स हैं जिसमें शीना और इंद्राणी साथ में ही हैं। इंडस्ट्री के साथ फ्रेंड सर्किल से जुड़े लोग फोटोज़ में दिखाई देंगे। मुंबई पुलिस उसे पूछताछ के लिए बुला रही है। मामले में वाहन चालक की भूमिका महत्वपूर्ण है। वह वाहन चालक को अच्छे से जानती है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -