शीना बोरा मर्डर मामला: इंद्राणी ने कहा-मुझे तलाक चाहिये
शीना बोरा मर्डर मामला: इंद्राणी ने कहा-मुझे तलाक चाहिये
Share:

मुंबई : शीना बोरा मर्डर मामले की सुनवाई कर रही सीबीआई की विशेष कोर्ट में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने मौजूदा पति पीटर मुखर्जी से तलाक मांगा है। इंद्राणी ने कोर्ट से कहा कि उसे अपने पति पीटर से तलाक चाहिये और इसके लिये उसे इजाजत दी जाये। इसके बाद जज ने यह कहा है कि उन्हें इसके लिये ट्रायल कोर्ट की अनुमति की जरूरत नहीं है।

बताया गया है कि मर्डर मामले में सीबीआई की विशेष कोर्ट ने इंद्राणी मुखर्जी, उसके मौजूदा पति पीटर मुखर्जी और पूर्व पति संजीव खन्ना के खिलाफ हत्या तथा आपराधिक साजिश के आरोप तय कर दिये है। आरोप तय होने के बाद इंद्राणी ने कोर्ट से अपने पति पीटर से तलाक मांगने के लिये मामला दायर करने की इजाजत मांगी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रापर्टी विवाद के चलते अप्रैल 2012 में शीना की हत्या हो गई थी। शीना, इंद्राणी की ही बेटी थी लेकिन हत्या का राज उस वक्त खुला जब इंद्राणी का वाहन चालक श्यामवर की गिरफ्तारी हुई।

हालांकि श्यामवर की गिरफ्तारी किसी दूसरे मामले में हुई थी लेकिन उसने कोर्ट के सामने पूरा राज उगल कर रख दिया। बताया जाता है कि श्यामवर, सरकारी गवाह बन चुका है। आरोप है कि प्रापर्टी विवाद में इंद्राणी ने ही संजीव खन्ना और ड्राइवर की मदद से शीना की हत्या की थी।

शीना बोरा हत्याकांडः पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी पर तय हुए आरोप

आलोक वर्मा होंगे CBI प्रमुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -