हिंदी ही नहीं बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुके है इंद्रनील सेनगुप्ता
हिंदी ही नहीं बंगाली फिल्मों में भी काम कर चुके है इंद्रनील सेनगुप्ता
Share:

टेलीविज़न जगत में अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले इंद्रनील सेनगुप्ता आज 8 सितंबर को अपना जन्मदिन मना रहे है। आज इंद्रनील सेनगुप्ता अपना 47वां बर्थडे मना रहे हैं। इंद्रनील सेनगुप्ता को आप सभी ने अब तक कई टेलीविज़न शोज में देखा होगा। वह एक शानदार अभिनेता हैं तथा हर बार उन्होंने अपनी अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया है।

वैसे इंद्रनील ने अब तक 'बनु मैं तेरी दुल्हन, आहट, बाबुल की बिटिया चली डोली सजा के, मायका, तुम्हारी पांखी, डर सबको लगता है, जमाई राजा, गुलाम' जैसे शो में काम किया है। इसके अतिरिक्त आप सभी ने उन्हें सिनेमा जगत में भी देखा होगा। जी हाँ, उन्होंने कई हिट मूवीज में शानदार काम किया है। उनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो वह कहानी, सत्याग्रह, Calendar Girls (2015 film), M.A.पास आदि रहीं हैं। इन मूवीज के अतिरिक्त वह बंगाली इंडस्ट्री में भी नाम कमा चुके हैं। उन्होंने बंगाली मूवीज में भी काम किया है। आप सभी को बता दें कि इंद्रनील बंगाली जगत में भी लोकप्रिय हैं।
 
वही अब उनके व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने वर्ष 2008 में टेलीविज़न अभिनेत्री बरखा बिष्ट से शादी की। वैसे बरखा को भी आप सभी ने कई शोज तथा फिल्मों में देखा होगा। दोनों की एक बेटी भी है। अब बात करें इंद्रनील के अंतिम शो के बारे में तो वह निमकी मुखिया शो में दिखाई दिए थे तथा इस शो में उन्हें बहुत पसंद भी किया गया था। वैसे फिलहाल इंद्रनील को हमारी तरफ से जन्मदिन की बहुत बधाइयां।

कोमा में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की फैन, अभिनेता की मौत से पहुंचा गहरा सदमा

KBC 13 की पहली करोड़पति बनीं हिमानी बुंदेला से मिलने पहुंचे मशहूर गायक जुबिन नौटियाल, ये है वजह

कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड में नहीं होंगे कृष्णा अभिषेक, ये मशहूर सुपरस्टार है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -