इंदिरा गांधी की 105वीं जयंती पर कांग्रेस का खास कार्यक्रम, PM मोदी ने किया नमन
इंदिरा गांधी की 105वीं जयंती पर कांग्रेस का खास कार्यक्रम, PM मोदी ने किया नमन
Share:

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की आज 105वीं जयंती है। जी हाँ और इस खास मौके पर भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ आज सिर्फ महिलाएं चलेंगी। आप सभी को बता दें कि इस बारे में पार्टी के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने ये जानकारी दी है। जी दरअसल मिली जानकारी के तहत इंदिरा गांधी की जयंती के मौके पर पीएम मोदी, राहुल गांधी समेत कई राजनेताओं ने उन्हें याद किया है।

OMG! महिला को आता है चक्कर और घर में लग जाती है आग, अजीब है ये मामला

आप देख सकते हैं पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, ''हमारी पूर्व पीएम श्रीमती इंदिरा गांधी जी की जयंती पर उन्हें शत शत नमन'' इसी के साथ राहुल गांधी ने आज भारत जोड़ो यात्रा के दौरान इंदिरा गांधी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। आप सभी को पता हो इस समय राहुल गांधी के नेतृत्व में शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र से गुजर रही है। वहीँ आज पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती के मौके पर इस यात्रा में केवल महिलाएं राहुल गांधी के साथ चलेंगी। ऐसा करने के जरिये महिला शक्ति को दर्शाया जाएगा। इसी के साथ इसमें कांग्रेस और पार्टी से जुड़ी शाखाओं की महिलाएं शामिल होंगी।

वहीँ पार्टी सूत्रों का कहना है कि, महाराष्ट्र से लेकर देश के अन्य कई हिस्सों से पार्टी की महिलाएं इस महिला शक्ति यात्रा में शामिल होंगी। इस तरह पार्टी इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहती है। आप सभी को पता होगा कि भारत जोड़ो यात्रा महाराष्ट्र के नांदेड़, हिंगोली और वाशिम जिलों को कवर कर चुकी है। जी हाँ और अब यह यात्रा अकोला, बुलढाणा जिले की ओर बढ़ रही है। आने वाले 20 नवंबर यानि कल, ये यात्रा मध्य प्रदेश में प्रवेश कर जाएगी और उसके बाद आगे बढ़ती रहेगी।

संजय खान ने बाल पकड़कर फोड़ दी थी जीनत अमान की एक आँख, मार-मारकर तोड़ी थी पसलियां

तीन सींग-तीन आंख वाले नंदी बैल का निधन, 15 साल पहले आया था जटाशंकर

इन राशिवालों पर चल रही है शनि की साढ़ेसाती, जानिए कब मिलेगी मुक्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -