कनाड़िया थाने में ट्रक पर लगी आग
कनाड़िया थाने में ट्रक पर लगी आग
Share:

कनाड़िया थाना परिसर में खड़े एक जब्त ट्रक में कल देर रात आग लग गई। आग लगने का कारण ज्ञात नहीं है लेकिन पुलिस का मानना है कि कुछ बच्चों को ट्रक के पास  जलते हुए देखा गया।

कनाड़िया थाने के सब इंस्पेक्टर रितेश यादव ने कहा कि यह हादसा सुबह करीब 12.30 बजे हुआ जब कर्मचारियों ने ट्रक से भारी धुआं और लपटें देखीं तब उन्होंने आग बुझाने के अपने प्रयास शुरू कर दिए लेकिन  आग की लपटें बहुत तेज थीऔर पुलिसकर्मियों को फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा। दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और ट्रक को आग की लपटों में घिरा पाया। आग की लपटों को पूरी तरह से बुझाने के लिए उन्हें पानी की चार टंकियों का इस्तेमाल करना पड़ा लेकिन आग की वजह से ट्रक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

ट्रक को पुलिस ने कुछ महीने पहले जब्त कर लिया था और तब से इसे पुलिस स्टेशन परिसर में पार्क किया गया था। एसआई यादव ने कहा कि ट्रक में आग लगने का सही कारण अभी तक स्थापित नहीं किया जा सका है लेकिन हमारे कर्मचारियों ने ट्रक के पास कुछ बच्चों को देखा था जब वे अलाव जला रहे थे। पुलिस ने माना कि अलाव से निकली चिंगारी ट्रक में जा घुसी और यह घटना हुई। हालांकि आग लगने का कारण जानने के लिए आगे की जांच जारी है।

हैदराबाद निकाय चुनाव की मतगणना जारी, शुरूआती रुझानों में भाजपा को प्रचंड बढ़त

एक कॉमेडियन के तौर पर जावेद ने बनाई थी अपनी पहचान

तूफान की वजह से तिरुवनंतपुरम एयरपोर्ट आज रहेगा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -