7 दिसंबर से फिर शुरू होगा इंदौर-रीवा ट्रेन का परिचालन
7 दिसंबर से फिर शुरू होगा इंदौर-रीवा ट्रेन का परिचालन
Share:

रेलवे सप्ताह में सात दिसंबर से स्पेशल ट्रेन के रूप में इंदौर-रीवा ट्रेन का संचालन फिर से शुरू करेगा। आधिकारिक जानकारी के मुताबिक रेलवे ने ट्रेन नंबर 01703/01704 रीवाडॉ का परिचालन फिर से शुरू करने का फैसला किया है। अंबेडकर नगर (महू) - रीवा स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन के रूप में है

रतलाम मंडल के पीआरओ ने बताया कि यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए रीवा से डॉ अंबेडकर नगर के लिए विशेष ट्रेन का संचालन होगा। ट्रेन नंबर 01703 रीवा-महू को 6 दिसंबर 2020 से स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन के रूप में संचालित किया जाएगा। यह ट्रेन रीवा से प्रत्येक मंगलवार, गुरुवार और रविवार को चलेगी। इसी तरह ट्रेन संख्या 01704 महूरेवा स्पेशल एक्सप्रेस का परिचालन 7 दिसंबर से फिर शुरू होगा। महू से यह हर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को चलेगी।

इस ट्रेन में एक एसी-1, दो एसी-2, तीन एसी-3, स्लीपर के 11 और जनरल क्लास के चार कोच होंगे। महू से यह रात 8 बजे रवाना होकर रात 8.15 बजे सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचेगी और 8.25 बजे रवाना होगी। यह अगले दिन सुबह 11.35 बजे रीवा पहुंचेगी। रीवा से यह रात 11.15 बजे रवाना होकर अगले दिन दोपहर ढाई बजे सिटी रेलवे स्टेशन पहुंचेगी।

पांचवी पास होने के बाद भी अपनी मेहनत और लगन से 'MDH किंग' बने धर्मपाल गुलाटी

बेंगलुरु हिंसा: पूर्व पार्षद रकीब जाकिर को अपराध शाखा ने किया गिरफ्तार

मसालों के बादशाह MDH वाले महाशय धर्मपाल नहीं रहे, हार्ट अटैक के चलते हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -