सड़क पार कर रहे डॉक्टर को मारी टक्कर, दो लोगों की गई जान
सड़क पार कर रहे डॉक्टर को मारी टक्कर, दो लोगों की गई जान
Share:

इंदौर: कनाड़िया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बायपास रोड पर मंगलवार देर रात एक सड़क दुर्घटना में एक डॉक्टर और उनके दोस्त की मौत हो गई। वे सड़क पार कर रहे थे जब एक अज्ञात वाहन ने उनकी रॉयल एनफील्ड बाइक को टक्कर मार दी और भाग गए।

कनाड़िया थाने के जांच अधिकारी एसआई अजमेर सिंह अरोलिया ने बताया कि मृतकों की पहचान चोइथराम मंडी इलाके के सेमलिया चौ गांव निवासी डॉ. मृण्मय विश्वास (25) और उनके दोस्त बिप्लब (26) के रूप में हुई है। मंगलवार की रात, वह बिप्लब के साथ कहीं से घर लौट रहा था और वे सड़क पार कर रहे थे जब एक लापरवाही से चलने वाले वाहन ने उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी।

मृण्मय और बिप्लब को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। मृण्मॉय कोलकाता से हैं और वे सेमलिया चौ गांव में अपना क्लिनिक चलाते हैं। वह यहां अकेले रह रहा था। पुलिस ने उसके परिवार वालों को सूचित कर दिया है। बिप्लब के बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। शव परीक्षण के बाद, शव बिस्वास के दोस्तों को सौंप दिया गया। पुलिस ने कहा कि उसके परिवार के लोग अंतिम संस्कार के लिए शव को कोलकाता ले जाएंगे।

केंद्र के श्रम कानून के खिलाफ बंगाल में आक्रोश, ट्रेड यूनियन ने जाम किया रेलवे ट्रैक

6 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले को 10 साल की कैद, 3 वर्ष पहले की थी दरिंदगी

इस सप्ताह से यहाँ फिर से लागू होगा रविवार लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -