इंदौर: दूसरे लड़के के साथ घूमने गई युवती तो पुराने दोस्त ने सरेआम कर दी पिटाई

इंदौर: आजकल इंदौर में अपराध और मार-पीट के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है उसका फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत एक युवती दूसरे के साथ घूमने गई तो युवक ने उसे सरेआम पीट दिया। वहीँ ऐसा होने के बाद युवती ने भी उस युवक को दो चार थप्पड़ जड़ दिए। इस समय सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है और फोटो वायरल होने के बाद पुलिस युवक पर अलग–अलग धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर चुकी है। यह पूरा मामला इंदौर के जंजीरवाला चौराहा स्थित एक कमर्शियल टॉवर की पार्किंगका बताया जा रहा है जहाँ युवक और युवती के बीच जमकर मारपीट हुई।

बताया जा रहा है युवती के साथ मारपीट करने वाला युवक इस बात से खफा था कि वह किसी और युवक के साथ घूमने चली गई थी, हालांकि मारपीट के वक्त युवती के साथ घूमने निकले दूसरे युवक ने बीच बचाव की कोशिश भी की। वहीँ इस बीच नाराज युवती के पुराने दोस्त ने उसे भी मारने की धमकी दी बाद में लड़की ने भी पीटने वाले युवक को थप्पड़ मारे। इस पूरे मामले को तुकोगंज थाना क्षेत्र के जंजीरवाला चौराहे का बताया जा रहा है।

इस मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह जंजीर वाले चौराहे के समीप निजी कंपनी में काम करती है। बीते सोमवार को वह अपने अन्य दोस्त के साथ खजराना गणेश मंदिर दर्शन के लिए गई थी लेकिन वापस लौटते समय शाम पांच बजे उसका पुराना दोस्त पीयूष चौकसे उसे मिल गया। यह सब होने के बाद पीयूष ने उसके ऑफिस के पास आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पीयूष हीरानगर क्षेत्र में रहता है और वह जाते-जाते युवती और उसके दोस्त को जान से मारने की धमकी भी दे गया। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी पीयूष चौकसे को गिरफ्तार कर लिया है।

चुनाव प्रचार के दौरान अगर प्रत्याशियों ने किया इन शब्दों का इस्तेमाल तो हो सकती है जेल

मां नहीं बनना चाहतीं कविता कौशिक, बोलीं- कुत्ता-बिल्ली पालकर खुश हूं।।।

पाक को कोचिंग देंगे मैथ्यू हैडन और फिलेंडर, PCB ने दी हरी झंडी

Most Popular

- Sponsored Advert -