स्कूटी सीखने के बहाने मामा ने कर डाला भांजी का बलात्कार
स्कूटी सीखने के बहाने मामा ने कर डाला भांजी का बलात्कार
Share:

मध्यप्रदेश/इंदौर : कहते है जब अपने ही रिश्ते में दगा देने लगे तो फिर दुसरो से क्या उम्मीद की जाए। मामा-भांजी के रिश्ते को छलनी करने वाला ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में सामने आया है। एक शख्स के अंदर हवस की ज्वाला इस कदर भड़की की वह यह भूल गया कि उसके सामने जो लड़की है वह उसकी भांजी है। रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला यह मामला शहर के भंवरकुआं इलाके का है। यहां एक लड़की अपनी सहेली के साथ स्कूटी सिखने के लिए निकली तभी उसे उसका मामा मिल गया।

भांजी को अकेला देख मामा की बुरी नियत डोल गई और वह उसे बरगलाकर शहर के बाहर ले गया। बाहर ले जाते ही उसे हवस का शिकार बना लिया। पीड़ित लड़की के साथ उसकी सहेली भी थी। घिनौनी करतूत को अंजाम देने के बाद आरोपी मामा मौके से फरार हो गया। पीड़ित लड़की एकता नगर की रहने वाली है। स्कूटी सिखने का कहकर निकली लड़की जब वापस घर पर नही पहुची तो परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज़ कराई।

घर से गायब लड़की जब वापस घर आई तो उसने अपनी आपबीती सुनाई। बेटी का दर्द सुनकर मां-बाप के पैरों तले जमीन खिसक गई। फ़ौरन परिजनों ने भंवरकुआं थाने में केस दर्ज़ कराया। आरोपी मामा का नाम रोशन है। पुलिस ने केस दर्ज़ कर इस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी। तफ्तीश की आंच में अब पुलिस आरोपी मामा की सर्गामी से तलाश कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -