बहन की लव मैरिज से नाराज़ थे भाई, चाक़ू मारकर कर दी जीजा की हत्या

Mar 01 2021 12:29 PM
बहन की लव मैरिज से नाराज़ थे भाई, चाक़ू मारकर कर दी जीजा की हत्या

इंदौर: इंदौर के डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर ऑफिस से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर रविवार शाम को एक युवक को चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई. मरने वाले की शिनाख्त 21 वर्षीय समीर खान के तौर पर हुई है, जो देवास का निवासी था. राओजी बाजार पुलिस स्टेशन के तहत हुई इस घटना में समीर खान पर दो भाइयों ने चाकू से 30 से अधिक वार किए. बताया जा रहा है कि हमलावरों की बहन के साथ समीर खान दो माह पहले गायब हो गया था और फिर अहमदाबाद जाकर उससे निकाह कर लिया था.  

पुलिस के अनुसार, समीर खान रविवार को पहली बार अपनी बीवी के साथ उसके मायके आया था.  शहर एसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि, समीर इंदौर में अपनी पत्नी के पिता की दुकान पर नौकरी करता था और इस परिवार का दूर का रिश्तेदार लगता था. रविवार को पत्नी के दोनों भाई समीर को इस बहाने बाहर ले गए कि उसे वो दुकान दिखानी है जहां उसके लिए वो धंधा खोल कर देने की सोच रहे हैं. डिस्ट्रिक्ट कलेक्टरेट से थोड़ी दूरी पर दोनों भाइयों ने समीर पर कई बार चाकुओं से हमला किए और फिर वहां से फरार हो गए। 

इस घटना के कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस की टीम फ़ौरन मौके पर पहुंची और समीर को अस्पताल पहुंचाया गया. किन्तु वो अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुका था. समीर पर हमला करने वाले भाइयों की शिनाख्त 24 साल के वकार और 22 साल के अयाज के तौर पर हुई है.

पत्नी का बलात्कार करने की कोशिश कर रहा था तांत्रिक मोहम्मद, पति ने तलवार से काट डाला

मोतिहारी में 13 वर्षीय मासूम को किडनैप कर सामूहिक बलात्कार, 3 गिरफ्तार

शर्मनाक: नाबालिक के साथ हुआ दुष्कर्म, खेत में मिला शव